तापसी की वर्षों पुरानी फोटो पर अनुराग कश्यप का वार, कहा- कोई तो अवॉर्ड मिला
तापसी की वर्षों पुरानी फोटो पर अनुराग कश्यप का वार, कहा- कोई तो अवॉर्ड मिला
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू अपनी बचपन की एक तस्वीर को लेकर खूब ट्रोल हो गई हैं और उन्हें ट्रोल करने वाले कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप हैं. दरअसल, बात यह है कि तापसी पन्नू द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की गई हैं. वहीं फोटो तापसी के बचपन की बताई जा रही है और इस तस्वीर पर तापसी स्पोर्ट्स डे पर अवॉर्ड लेती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा है कि- खेल मेरे जीवन का अभिन्न अंग रहा है. स्कूल रेस ट्रैक हर साल मेरा युद्ध क्षेत्र बन जाता था. मुझे प्रोत्साहित करने के लिए सपोर्टिव फैमिली और स्कूल के टीचर्स को धन्यवाद.  दुर्भाग्य से बहुत से बच्चों के पास वह सपोर्ट सिस्टम नहीं होता.#WhyTheGap

जबकि इसके बाद तापसी की तस्वीर पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप द्वारा टांग खिंचाई करते हुए लिखा गया है कि- चलो कोई तो अवॉर्ड मिला. अनुराग के इस कमेंट पर तापसी द्वारा जवाब भी दिया गया है और उन्होंने लिखा- हाहाहाहा, स्कूल-कॉलेज सब ठीक था. लाइफ में उसके बाद कॉम्प्टिशन बहुत फेयर हो गया. तापसी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है.वर्कफ़्रंट की बात करें तो तापसी की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हुई है. 

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -