'मुंबई बाग' समर्थन देने पहुंचे अनुराग कश्यप, कहा- 'संघर्ष लंबा है...'

'मुंबई बाग' समर्थन देने पहुंचे अनुराग कश्यप, कहा- 'संघर्ष लंबा है...'
Share:

इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में कई लोग खड़े हैं और देशभर में प्रदर्शन चल रहे हैं. केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे भी है जो इसके विरोध में हैं. ऐसे में इन सभी में डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी शामिल है और अनुराग कुछ समय पहले मुंबई में हुए प्रोटेस्ट्स में भी शामिल हुए थे और उन्होंने एक बार फिर मुंबई के एक प्रोटेस्ट से अपनी बात रखी है. जी दरअसल इस समय दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर 'मुंबई बाग' में भी महिलाएं सीएए-एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं.

 

वहीं अनुराग इस प्रोटेस्ट में शामिल हुए और उन्होंने इस सिलसिले में एक ट्वीट भी किया. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आज मैं मुंबई बाग गया था. नावापाड़ा में शाहीनबाग की तरह ही बहुत सारी माएँ, बहनें, औरतें बैठी हैं अपने हक की संवैधानिक लड़ाई लड़ने. आइए उनके साथ खड़ा हो के उनका हौंसला बढ़ाएँ. उन्हें वहाँ से हटाने की बात हो रही है. चलिए उनका साथ दें.' इसी के साथ वहां उन्होंने अपनी स्पीच में कहा कि, 'ये संघर्ष लंबा है. ये सरकार उम्मीद कर रही है कि आप उम्मीद खो दें लेकिन आपको उम्मीद नहीं खोनी है. हमारी ये लड़ाई अहिंसात्मक तरीके से ही लड़ी जाएगी.'

इस समय उनके एक फैन ने एक ट्वीट में ये भी कहा कि, 'स्थानीय लीडर्स इस प्रोटेस्ट को खत्म करने के लिए काफी दबाव बना रहे हैं लेकिन मैं अनुराग कश्यप की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुंबई बाग की महिलाओं को विषम परिस्थितियों में आकर सपोर्ट किया है.' आपको बता दें कि मुंबई बाग की लोकेशन मोरलैंड रोड, अरेबिया होटल, मुंबई सेंट्रल के पास है. वैसे अनुराग कश्यप पिछले कुछ समय से सीएए-एनआरसी का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं और वे सीएए कानून के खिलाफ मुंबई में प्रोटेस्ट में भी नजर आए थे जो आपने देखा ही होगा.

राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 'जुड़वां 3' को लेकर जल्द होगा बड़ा ऐलान, ये दो सितारों में से कोई एक होगा हीरो

अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हैं सारा, कहा- 'भगवान का धन्यवाद देती हूँ कि अलग हो गए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -