अनुराग ने दहाड़े मारकर हंसते हुए कहा, ''मर्द को दर्द नहीं होता
अनुराग ने दहाड़े मारकर हंसते हुए कहा, ''मर्द को दर्द नहीं होता"
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा भाग्यश्री जो के बारे में तो आप जानते ही है की वह हमे कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुकी है. तथा अब उनके घर का एक और मेंबर है जो के हमे फिल्म 'मर्द को दर्द नही होता' है में नजर आने वाले है. तो जनाब हम बात कर रहे है भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के बारे में जो के जल्द ही इस फिल्म के चलते बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले है.

फिल्म का निर्देशन वासन बाला के हाथ में होगा. इस फिल्म में तमिल स्टार विजय सेठुपति भी अहम भूमिका में होंगे. आप बॉलीवुड के अभिनेता व निर्माता अनुराग कश्यप को तो जानते ही होंगे जी हाँ इस फिल्म से भी उनका कनेक्शन जुड़ चूका है. जी हाँ, प्रोडक्शन हाउस के संस्थापकों में से एक फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने बताया, "वासन ने बहुत ही मजाकिया मार्शल आर्ट्स वाली फिल्म लिखी है.

इस तरह की चीज मैंने न तो पढ़ी है और न ही देखी है. यह बहुत ही देसी और बहुत ही नई है. मैं खुश हूं कि मैं इसका निर्माण करूंगा." वैसे भी जनाब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने अपने मन में ठान लिया है की वह भी अपनी माँ की ही तरह फिल्मो में अपना लक चमकाएंगे.

भाग्यश्री के बेटे ने कहा, 'मर्द को दर्द नहीं होता'

'जग्गा जासूस' के एक द्रश्य में ओझल नजर आ रहे है यह जनाब, आप ढूंढकर बताओ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -