अनुराग कश्यप ने शुरू की 'मनमर्जियां'
अनुराग कश्यप ने शुरू की 'मनमर्जियां'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनमर्जिया' की शूटिग फरवरी से शुरू होगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने अपने बयान में कहा कि, "अभी हम 'मुक्केबाज' की रिलीज और प्रचार में व्यस्त हैं, 13 जनवरी से 'मनमर्जिया' पर ध्यान केंद्रित करेंगे."

इसके अलावा मनमर्जिया' में अभिषेक बच्चन के होने की अफवाहों को खारिज करते हुए कश्यप ने कहा, "इसके बारे में कई अफवाहें हैं." उन्होंने कहा कि, "कुछ 5,000 कलाकारों के नाम बताए गए हैं, अधिकारिक घोषणा 13 जनवरी के बाद करेंगे." फिलहाल अनुराग जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'मुक्केबाज़' के प्रमोशन में जुटे हुए है.

बता दे कि, इस फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह, जोया हुसैन, रवि किशन और जिमी शेरगिल जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जिसके चलते अनुराग ने कहा कि, "'मुक्काबाज' अगर एक अच्छी फिल्म बनी है तो वह सिर्फ विनीत की कड़ी मेहनत और लगन की वजह से बनी है." उनका मानना है कि, विनीत ने फिल्म में अपने किरदार जैसा बनने और उसमें ढलने के लिए खूब मेहनत की है. इस फिल्म को आनंद एल राय और इरोस इंटरनैशनल मिलकर बना रहे हैं. यह एक मुक्केबाज के जीवन पर आधारित फिल्म है."

ये भी पढ़े

इसलिए बेहद नर्वस है ऋचा चड्ढा

'रेस 3' से कैदी बनकर लौटे अनिल कपूर

बॉलीवुड में नहीं आना चाहते मेरे बच्चे- जूही चावला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -