अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3

अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3

विवादित हिंदी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के प्रदर्शित दोनों भागो को दर्शको ने खासा पसंद किया था और फिल्म के प्रशंसक इस फिल्म के अगले भाग का इंतज़ार कर रहे है अब उम्मीद की जा रही है की इस फिल्म का अगला भाग भी दर्शको को जल्द ही देखने को मिलेगा. निर्देशक अनुराग कश्यप की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' दर्शको को खुश करने में असफल साबित हुई शायद इसीलिए अब निर्देशक बीती बुरी बातों को भुला देना चाहते है और नई कोशिश करना चाहते है. इसी के चलते अनुराग अपनी सफल सीरीज 'गै्ग्स ऑफ वासेपुर' का अगला भाग बनाने की तयारी कर रहे है.

दो भाग में बनी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर वर्ष 2012 में रिलीज़ हुई थीं और फ़िल्म को अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह कान्स में भी काफी पसंद किया गया था.गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के पहले भाग में अभिनेता मनोज वाजपेयी तथा दूसरे भाग में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय की काफ़ी सराहना की गयी थी.

अनुराग कहते हैं, "मैं 'वासेपुर' के तीसरे भाग को लेकर बहुत उत्साहित हूं, ज़ीशान बहुत ही होनहार इंसान है और वह मुझसे चार गुना उत्साह के साथ काम करता है." इस फ़िल्म के तीसरे भाग को अगले साल यानी वर्ष 2016 में प्रदर्शित किया जा सकता है .