'एनिमल' को सपोर्ट करने के लिए अनुराग कश्यप को चुकानी पड़ी भारी कीमत! बेटी आलिया कश्यप और दोस्तों ने उन्हें लगाई फटकार

'एनिमल' को सपोर्ट करने के लिए अनुराग कश्यप को चुकानी पड़ी भारी कीमत! बेटी आलिया कश्यप और दोस्तों ने उन्हें लगाई फटकार
Share:

अपने मुखर स्वभाव के लिए मशहूर अनुराग कश्यप हाल ही में फिर से सुर्खियों में आए, इस बार उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की विवादास्पद फिल्म 'एनिमल' के समर्थन को लेकर पारिवारिक मतभेद का खुलासा किया। पिछले साल, 'एनिमल' ने दर्शकों से लेकर प्रमुख हस्तियों तक सभी के बीच व्यापक विवाद को जन्म दिया था। आलोचनाओं के बावजूद, अनुराग कश्यप फिल्म के पक्ष में खड़े रहे, जबकि उनकी बेटी आलिया कश्यप ने इसका विरोध किया।

जेनिस सिकेरा के साथ एक साक्षात्कार में, अनुराग कश्यप ने अपने परिवार के भीतर दरार के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने खुलासा किया, "मेरी बेटी ने मुझे फोन किया," "उसे 'एनिमल' से नफ़रत थी। जब मैंने संदीप के साथ एक तस्वीर पोस्ट की तो मेरे दोस्तों ने मुझे फोन किया और वे सभी घर आए और मुझसे हज़ारों सवाल पूछे, और मैंने कहा, 'बाकी सब छोड़ो, तस्वीर का नाम क्या है? इसका नाम 'ह्यूमन' नहीं है। फिल्म बनाना मुश्किल क्यों हो गया है?'"

पचास प्रतिशत नारीवादी दिखावा करने वाले हैं - अनुराग

अनुराग कश्यप यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपनी बेबाक बातें जारी रखीं। "मैं इस इंडस्ट्री और इस दुनिया में कई ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्हें बाहर से देखने पर आपको लगेगा कि वे सही हैं। लेकिन वे सही नहीं हैं; वे दिखावा कर रहे हैं। जो लोग खुद को नारीवादी कहते हैं, उनमें से 50% दिखावा करते हैं। मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्होंने कहानियां लिखी हैं, टूटी हुई कहानियां, वे बहुत मुश्किल हैं, मेरे पास उनके संदेश हैं जो बहुत मुश्किल हैं।"

 

 

व्यक्तिगत रूप से हमलों का सामना करना

अपने दृष्टिकोण पर जोर देते हुए अनुराग कश्यप ने जटिल लेकिन ईमानदार व्यक्तियों से निपटने के लिए अपनी प्राथमिकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा, "आपको इस बारे में दोबारा सोचने की ज़रूरत नहीं है कि वे कौन हैं। लोग ऐसे लोगों पर हमला करना पसंद करते हैं। मुझ पर व्यक्तिगत रूप से हमला किया गया है।"

संदीप रेड्डी वंगा के साथ साझा की गई तस्वीरें

गौरतलब है कि फिल्म 'एनिमल' का समर्थन करते हुए अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने 40 दिनों में दो बार 'एनिमल' देखी है और उनका मानना ​​है कि यह हिंदी सिनेमा के लिए गेम चेंजर साबित होगी।

अनुराग कश्यप का यह रहस्योद्घाटन 'एनिमल' से जुड़े व्यक्तिगत संघर्षों और सार्वजनिक विवादों पर प्रकाश डालता है, तथा फिल्म उद्योग के भीतर की जटिलताओं और नारीवाद के प्रति समाज की धारणाओं को उजागर करता है।

इस साल लॉन्च होगी टाटा नेक्सन आईसीएनजी, मारुति ब्रेजा को देगी टक्कर

सेकेंडों में चमकेगा घर का हर कोना, इन एप्स की मदद से रखें साफ-सफाई का खास ख्याल

महिंद्रा लॉन्च करेगी 23 कारें, दशक के अंत तक कारों की लग जाएगी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -