प्रेमिका के चक्कर में क्या-क्या पापड़ बेलना पड़ते है जानिए इन जनाब से.....
प्रेमिका के चक्कर में क्या-क्या पापड़ बेलना पड़ते है जानिए इन जनाब से.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे फिल्म उड़ता पंजाब व भारतीय सेंसर बोर्ड के बीच में उपजे विवादों के बारे में तो पता ही है व उस दौरान फिल्म के निर्माता अनुराग भी काफी सुर्खियों में आए थे. फिल्म के कारण निर्माता यानि अनुराग कश्यप भी काफी वायरल हो चुके थे। अब एक बार फिर से सुनने में आया है कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप फिर से चर्चाओं में है. अब अनुराग कश्यप लाख मना कर लें, पर इस तस्वीर को कैसे झूठला सकते हैं। सही कहते हैं प्यार ऐसी चीज है, जो छिपाए नहीं छिपती।

अब जानेमाने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को ही ले लीजिए। दो शादियों के टूटने के बाद वो फिर से किसी के प्यार में हैं, मगर मानने से इंकार कर चुके हैं। हालांकि वो इस तस्वीर को कैसे झूठला पाएंगे, जिसमें वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी को खुलेआम किस करते नजर आ रहे हैं। भले ही दोनों की उम्र में काफी अंतर है, मगर प्यार के लिए उम्र की सीमा कहां देखी जाती है, यह तो बस हो जाता है। अनुराग जहां 43 साल के, वहीं शुभ्रा 22 साल की हैं। कहा जा रहा है कि यह तस्वीर न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाने के दौरान की है और शुभ्रा के एक करीबी दोस्त ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

बता दे की इस दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अभी कुछ दिनों पहले ही न्यूयॉर्क से छुट्टी मनाकर लौटे हैं और आते ही फिर वह चर्चा में हैं। खबर है कि अनुराग कश्यप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए अपना वजन कम करना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक अमेरिका से लौटते ही अनुराग मुंबई के आराम नगर में फिजियो से मिले हैं। यह जिम सेंटर उनके फैंटम फिल्म ऑफिस से थोड़ी ही दूरी पर है। 43 साल के अनुराग अपना 20 किलो वजन कम करना चाहते हैं, ताकि वो फिट दिख सकें। लगता है अनुराग यह सब अपनी उम्र से 21 साल छोटी गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी के लिए करना चाहते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -