तापसी पन्नू की 'Game Over' का होगा हिंदी वर्ज़न
तापसी पन्नू की 'Game Over' का होगा हिंदी वर्ज़न
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू अभिनीत तमिल-तेलुगू फिल्म 'गेम ओवर' के हिंदी संस्करण को पेश करेंगे. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. अब इसके हिंदी डब की भी बात की जा रही है. हाल ही में इस फिल्म के बारे में अनुराग ने कुछ खास बातें बताई है जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, अनुराग कश्यप ने इस बारे में कहा है, "इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है."

इसके अलावा बता दें, यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. 'गेम ओवर' अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी. उन्होंने साल 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज होगी. अब गेम ओवर कितनी हिट होती है इसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. 

परदादी की गोद में नजर आईं सुष्मिता सेन, 42 साल पुराना है नाता

जब मदर्स डे पर इस अभिनेता ने कहा था- मेंरी मां मुझे जहर देना चाहती थी और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -