बेस्ट 100 में शुमार अनुराग की फिल्म, लेकिन इस बात से बेहद दु:खी है निर्देशक
बेस्ट 100 में शुमार अनुराग की फिल्म, लेकिन इस बात से बेहद दु:खी है निर्देशक
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर को प्रतिष्ठित अखबार द गार्डियन की 21वीं शताब्दी की बेस्ट 100 फिल्मों में शुमार किया गया है. अनुराग कश्यप द्वारा इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा की गई है. खास बात यह है कि यह भारत की इकलौती फिल्म है जो इस लिस्ट में जगह बना सकी है. कश्यप की इस फिल्म को इस लिस्ट में 59वां पायदान मिला है. लेकिन वे एक बात से थोड़ा दुखी भी नज़र आए हैं. 

अनुराग द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिखा गया है कि, मैं इस लिस्ट में जगह बनाकर खुश हूं. हालांकि मैं जानता हूं कि ये मेरी लिस्ट नहीं होती. कितनी ही मेरी पसंदीदा फिल्में हैं जो मेरी फिल्म से नीचे मौजूद हैं और क्रिस्टोफर नोलन की डार्क नाइट को 98वें नंबर की जगह इस लिस्ट में काफी ऊपर होना चाहिए था. मैं इस लिस्ट में पहले नंबर पर मौजूद फिल्म से पूरी तरह इत्तेफाक रखता हूं. यह फिल्म 21वीं शताब्दी की मेरी फेवरेट फिल्म है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ये वही फिल्म है जिसने मेरी फिल्ममेकिंग जिंदगी को बर्बाद कर दिया था, ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी वजह से लोगों से मेरी उम्मीदें बहुत ज्यादा बढ़ चुकी थी और उसके बाद से ही मेरी हर फिल्म के साथ ऐसा ही रहा है और मैं हमेशा से इस इमेज को ब्रेक करने की कोशिश कर रहा हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि मैं एक ना एक दिन अपने प्रयास में सफल हो जाऊंगा. बता दें कि अनुराग की इस बड़ी उपलब्धि पर उन्हें बॉलीवुड ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. 

 

अनुष्का शर्मा ने खोला खूबसूरती का राज, ऐसे दिखाती है हॉट और बोल्ड अंदाज

कई दिनों के बाद आखिरकार रानू मंडल ने दिया लता मंगेशकर को जवाब, जानिए क्या कहा ?

इन दो हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सीक्वल पर जल्द होगा कमा शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी

जब जोरदार अंदाज में लड़ पड़ी रणबीर-आलिया की बहन करिश्‍मा-पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -