ट्विटर से नाराज हुए अनुराग कश्यप, कहा- 'मेरे फॉलोवर्स को कम कर दिया...'

ट्विटर से नाराज हुए अनुराग कश्यप, कहा- 'मेरे फॉलोवर्स को कम कर दिया...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कई दिनों से देश में चल रहे नागरकिता कानून (CAA) को लेकर लोग विरोध कर रहे हैं और एक के बाद एक इसे लेकर खबर सामने आ रही है. ऐसे में इस मामले में फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप भी लगातार आवाज उठाते नजर आए हैं लेकिन इस समय उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होने ट्विटर पर एक गंभीर आरोप लगाया है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक कुछ समय से उनके फॉलोवर्स लगातार गिरते जा रहे हैं और सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार अनुराग कश्पय के अकाउंट पर शनिवार को यह देखने को मिला. वहीं उनके फॉलोवर 5 लाख से गिरकर 76.3 हजार हो गए और इसके बाद अनुराग ने ट्वीट कर ट्विटर इंडिया से शिकायत की. आगे उन्होंने लिखा, 'और ट्विटर इंडिया ने मेरे फॉलोवर्स को काफी कम कर दिए हैं।' ऐसे में अनुराग कश्यप लगातार इस मुद्दे पर आवाज उठा रहे थे और अब उन्होने ऐसा कुछ अपने पोस्ट में नहीं लिखा है कि वो किस कारण से इसकी शिकायत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अब अनुराग कश्यप के फॉलोवर्स बढ़ते हैं या नहीं ये तो यह तो समय ही बता सकता है. वैसे कुछ समय पहले इसी तरह का पोस्ट अमिताभ बच्चन ने किया था और उन्होने ट्विटर पर आरोप लगाया था जो आपको याद ही होगा.

महिला को मोमबत्ती जलाना पड़ा भारी, घर जलकर हुआ खाक

नए बॉयफ्रेंड के साथ गर्लफ्रेंड को देख भड़का पुराना आशिक और जाकर...

जल्द ही क्राइम सीरीज 'लैंडस्कैर्प्स' में नजर आएंगी यह मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -