अगले साल इस तारीख को रिलीज़ होगी अभिषेक-राजकुमार की फिल्म
अगले साल इस तारीख को रिलीज़ होगी अभिषेक-राजकुमार की फिल्म
Share:

निर्देशक अनुराग बसु की अगली एक्शन कॉमेडी में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ लेकिन इसकी रिलीज़ डेट सामने आ चुकी हैं जिसकी जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. अनुराग बासु एक बार फिर से कई बॉलीवुड सितारों को लेकर एक जबरदस्त फिल्म बनाने जा रहे हैं जिस पर काम भी शुरू हो गया है. 

बता दें, फिल्म क्या होगी, इसकी कहानी कैसी होगी और इसका नाम क्या है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. जानकारी एक अनुसार  ये फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. कोलकाता में पिछले साल के अंत में  निर्देशक ने चुपचाप फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. हालांकि, फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म कथित तौर पर एक एक्शन कॉमेडी है, जो उनकी 2007 की फिल्म 'लाइफ इन ए ... मेट्रो' के समान कई अध्यायों में सामने आएगी. इसका नाम जब आएगा तब ये तय होगा कि फिल्म क्या है. 

बता दें, ये फिल्म क्रिटिकली एक्लेम होने के साथ-साथ कमर्शियल सक्सेसफुल भी थी. ये फिल्म पहले 24 जनवरी, 2020 को स्क्रीन पर हिट करने वाली थी. लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, अनुराग बसु, तानी सोमरिता बसु द्वारा किया गया है और यह फिल्म अब 21 फरवरी, 2020 को स्क्रीन पर आएंगी. 

वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-कटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -