अनुराग बासु को पाने के लिए जमकर नाचेंगी कोमोलिका और प्रेरणा
अनुराग बासु को पाने के लिए जमकर नाचेंगी कोमोलिका और प्रेरणा
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में जल्द ही एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है ओर इस शो की दो मुख्य कलाकार हिना खान और एरिका फर्नांडिस एक साथ डांस करते हुए नजर आने वाली हैं. जी हाँ, अब सोशल मीडिया पर हिना और एरिका की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों और वीडियोस में दोनों गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान और एरिका फर्नांडिस ने कुछ दिन पहले स्विमिंग पूल की तस्वीरें शेयर की थीं और इन तस्वीरों में इन दोनों के साथ पूजा बनर्जी भी बिकिनी में नजर आ रहीं थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team EJFians (@teamejfians) on

वहीं दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है और जा रहा है. दोनों अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और फिलहाल इन तस्वीरों के लिए वह चर्चाओं में आ गईं हैं. फिलहाल इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया गया है जो आप देख सकते हैं.

अब बात करें 'कसौटी जिंदगी की 2' के ट्रेक की तो शो में मोलोय बसु की घर में वापसी के साथ, कोमोलिका और प्रेरणा की उपस्थिति में हलचल मचने वाली है और प्रेरणा और कोमोलिका दोनों खुद को अनुराग की असली पत्नी साबित करने की कोशिश करती हैं. वहीं एकता कपूर ने शो में मिस्टर बजाज की एंट्री का भी इशारा किया है जी हाँ, वहीं मिस्टर बजाज के किरदार की तलाश जारी है जो जल्द पूरी हो जाएगी.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की यह डायन

नागिन 3 की छोटी तामसी भी है कोमोलिका की दीवानी, ये रहा प्रूफ

इस एक्टर की बीवी ही नहीं सास भी है उनसे इतने साल छोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -