कंगना के बदले व्यवहार को देख बोले अनुराग बासु- 'मै इस लड़की को नहीं जानता'
कंगना के बदले व्यवहार को देख बोले अनुराग बासु- 'मै इस लड़की को नहीं जानता'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में हैं। वह हर दिन ऐसे ऐसे बयान देती हैं जिससे उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जाता है। आपको पता हो तो उन्होंने साल 2006 में डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म 'गैंगस्टर' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह जमकर सुर्ख़ियों में आईं और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। अब कंगना की फिल्म 'गैंगस्टर' को रिलीज हुए लगभग 14 सालों का समय हो चुका है।

आज कंगना को नम्बर 1 एक्ट्रेस कहा जाता है लेकिन डायरेक्टर अनुराग बासु का कहना है कि वो आज की कंगना को नहीं जानते हैं क्योंकि उन्होंने जिस लड़की को 14 साल पहले अपनी फिल्म के लिए चुना था, वो बिल्कुल अलग थी। हाल ही में अनुराग बासु ने कहा, ‘मैंने गैंगस्टर के लिए 20-25 लड़कियों का ऑडिशन लिया था लेकिन कंगना मेरे जहन में अटक गई थी। वो उन सभी लड़कियों में अलग थी। वो बहुत जल्दी चीजें सीखती है। मैंने गैंगस्टर की शूटिंग के दौरान ही उसकी ग्रोथ देख ली थी। उसके अंदर रॉनेस थी, जो पर्दे पर रिफ्रेशिंग लगती थी।’

वहीं आगे बातचीत में अनुराग बासु ने कहा, ‘हम लोग रोज नहीं मिलते हैं। लेकिन जब भी हम लोग मिलते हैं, तो वो वैसी नहीं होती है जैसी पब्लिकल में नजर आती है। मुझे लगता है कि दो अलग-अलग कंगना हैं। दूसरी वाली कंगना रनौत को मैं नहीं जानता हूं।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि कंगना रनौत और अनुराग बासु साल 2018 में 'इमली' नाम की एक फिल्म के लिए साथ होने वाले थे लेकिन कुछ कारणों के चलते कंगना रनौत ने वो फिल्म नहीं की। कंगना रनौत के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं।

जोश ब्रोलिन और कैथरीन के घर हुआ दूसरी बेटी का आगमन, स्टार्स ने दी जानकारी

कोरोना और बढ़ती ठंड के बीच 31 जनवरी तक के लिए बढ़ाई गई गाइड लाइन

अब सोनू सूद के नाम होगा मानवतावादी पुरस्कार 2020 अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -