अभिषेक बच्चन की फिल्म को मिल ही गया नाम, यह चार खिलाड़ी मिलकर खेलेंगे ‘लूडो’
अभिषेक बच्चन की फिल्म को मिल ही गया नाम, यह चार खिलाड़ी मिलकर खेलेंगे ‘लूडो’
Share:

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन की बहुप्रतीक्षित, बिना शीर्षक वाली फिल्म, जिसकी शूटिंग वह लंबे समय से कर रहे थे, को आखिरकार नाम मिल ही गया है। अनुराग बासु के निर्देशन में बन रही 'लाइफ इन ए मेट्रो' की सीक्वल फिल्म को 'लूडो' नाम दिया गया है। लूडो आजकल भारत में बहुत ही लोकप्रिय गेम है। स्मार्टफोन्स सस्ते होने के बाद से ही इस खेल की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती रही है। आज भी अगर कोई ग्रुप में लंबे या छोटे सफर पर भी निकलता है, तो उसका रास्ता लूडो के सहारे ही कटता है। ऐसे में इसके पासे फिल्म के निर्माता और अभिषेक बच्चन के कितने हित में गिरेंगे? यह देखना दिलचस्प हो सकता है।

अभिषेक का करियर शुरुआत से ही हिचकोले लेता आया है। रिफ्यूजी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन ने रन, बंटी और बबली, ब्लफमास्टर जैसी फिल्मों में अच्छा नाम कमाया, परन्तु एक लंबे समय से उनके खाते में एक बढ़िया किरदार नहीं आया है। उन्हें अक्सर कलाकारों की एक बड़ी फौज के साथ ही फिल्मों में देखा गया है। शायद सोलो अभिनेता के रूप में वह अपनी पहचान अभी तक बना ही नहीं पाए। यशराज बैनर की धूम फ्रेंचाइजी एक सफल सीरीज में से एक है। अभिषेक इसका हिस्सा शुरुआत से ही रहे हैं।

 इसमें भी उनके काम को कुछ ज्यादा सराहना नहीं मिली हैं, क्योंकि इन फिल्मों की पूरी वाहवाही उसके विलेन लेते रहे हैं। पहली फिल्म में जॉन अब्राहम, दूसरी में ऋतिक रोशन और तीसरी में आमिर खान ने फ्रेंचाइजी को अपने दम पर खींचा है। अंतिम बार जूनियर बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे जिसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू उनके साथ मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म लूडो में अभिषेक बच्चन के साथ राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हो सकते है। फिल्म को टी-सीरीज और अनुराग बासु प्रोडक्शंस ने मिलकर बनाया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, अनुराग बासु, दिव्या खोसला कुमार आदि हैं। इसे अनुराग बासु ने निर्देशित किया है। फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

अदनान सामी ने CAA की आलोचना करने वाले पाकिस्तान को दी 'मुंह बंद रखने' की सलाह

उधम सिंह की याद में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इमोशनल हुए विक्की कौशल

Jawaani Jaaneman: फिर से ओले-ओले करते नज़र आएंगे सैफ अली खान, तब्बू के संग लगाएंगे ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -