अनुराग आप एक गैर जिम्मेदार डायरेक्टर है....
अनुराग आप एक गैर जिम्मेदार डायरेक्टर है....
Share:

जी हां जनाब बात करे 'जग्गा जासूस' फिल्म के अभी तक के रिजल्ट के बारे मै तो रणबीर कैटरीना सहित फिल्ममेकर अनुराग के चेहरे पर भी मुस्कान देखी गई है. 'जग्गा जासूस' का टिकट खिड़की पर पहला वीकेंड बढ़िया रहा, इसी की बदौलत इस फिल्म पांच दिन में 40 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है. मंगलवार को इसे लगभग 3.75 करोड़ रुपए मिले. बीते पांच दिन में इस मजेदार फिल्म ने लगभग 40.97 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

तथा देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपनी इस फिल्म के चलते अनुराग बासु पर रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने अनुराग पर रोष व्यक्त किया है. उन्होंने अपना यह गुस्सा सोशल साइट पर नहीं बल्कि अंग्रेजी अखबार 'मिड-डे' को दिए इंटरव्यू में जगजाहिर किया है. ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' के डायरेक्टर अनुराग बसु पर जमकर बरसे और यहां तक कि उन्हें एक 'गैर जिम्मेदार' डायरेक्टर का तमगा भी दे डाला.

नाराज ऋषि कपूर ने अपने बयान में कहा है, 'अनुराग बसु सच में एक गैर जिम्मेदार डायरेक्टर हैं, क्योंकि वह अपनी फिल्म पूरी नहीं कर सकते. इस फिल्म की पिछले दो सालों में तीन बार रिलीज़ डेट आई और फिर भी यह रिलीज़ न हो सकी.'

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -