रियल लाइफ में भी एक-दूजे के प्यार में पागल थे अनुराग और प्रेरणा लेकिन...
रियल लाइफ में भी एक-दूजे के प्यार में पागल थे अनुराग और प्रेरणा लेकिन...
Share:

टीवी के कई ऐसे कपल है जो टीवी शोज में कपल बने और रियल लाइफ में भी कपल बन गए. जी हाँ, और उन्ही में से एक हैं अनुराग और प्रेरणा. जी हाँ, अनुराग और प्रेरणा जिन्हे आप सभी ने कसौटी जिंदगी की में देखा था. जी हम बात कर रहे हैं पुराने वाले शो कसौटी जिंदगी की जहाँ अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी दिखाई गई थी जो पूरी नहीं हुई थी. वहीं बताया जाता है कि शूटिंग करते-करते अनुराग और प्रेरणा को भी एक दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों एक दूसरे के साथ वक्त गुजारना पसंद करते थे इन दोनों के बीच प्यार भरी बातें और नोकझोंक दोनों ही देखने को मिलता था.

आप सभी ने देखा होगा शो में प्रेरणा के रोल में श्वेता तिवारी और अनुराग के रोल में सीजेन खान नजर आए थे और दोनों रियल लाइफ में एक-दूजे को पसंद करते थे. वहीं उस समय सीजेन ने एक इंटरव्यू में बताया कि- 'उन्हें श्वेता से प्यार हो गया था' जब सीजेन और श्वेता एक दूसरे को दिल दे बैठे थे उस समय श्वेता शादीशुदा थी. आप सभी को बता दें कि श्वेता की शादी राजा चौधरी से हुई थी, हालाँकि सीजेन और श्वेता का प्यार ज्यादा दिन नहीं चला था और दोनों ने जल्द ही ब्रेकअप हो गया वहीं उसके बाद दोनों एक दूजे को देखना भी पसंद नहीं करते थे और दोनों सेट पर लड़ते थे और एक दूसरे की वजह से शूटिंग भी कैंसिल कर देते थे. हर दिन कोई ना कोई अपडेट उनकी लड़ाई को लेकर आया करती थी.

उसके बाद एक बार इंटरव्यू में सीजेन ने कहा कि- ''मैं आगे बढ़ चुका हूं. पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ हुआ जिससे हम अलग हो गए. मैं कहना चाहूंगा कि श्वेता तिवारी मेरी पहली और अंतिम गलती थी. मेरा श्वेता के साथ कुछ लेना-देना नहीं है.'' आप सभी को बता दें कि इनके बाद कई ऐसे किस्से आए जो टीवी पर और रियल लाइफ दोनों में कपल रहे.

बिस्तर पर पति ने कर दी थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस को करानी पड़ी थी निजी अंग की 5 घंटे सर्जरी

इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा

पानी बताशे खाकर कई रातें गुजार चुका है यह सुपरस्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -