बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, अनुराधा पौडवाल के बेटे का हुआ निधन

साल 2020 में अब तक बहुत कुछ ऐसा हुआ है जो दुःखद रहा है. जी हाँ, आप जानते ही होंगे साल 2020 में कई ऐसे केस सामने आए हैं जो बहुत हैरान कर गए हैं. अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक अभी उनकी उम्र केवल 35 साल थी और इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

मिली जानकारी में यह सामने आया है कि बीते काफी समय से आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. बताया जा रहा है आज सुबह ही उनका निधन हुआ है. जी दरअसल उनकी किडनी फेल हो गई और इस वजह से उनका आज सुबह निधन हो गया. आदित्य का जाना पौडवाल परिवार के लिए एक बड़ा झटका है और अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. वैसे आदित्य पौडवाल के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी मां अनुराधा पौडवाल की तरह कई भजन भी गाए हैं.

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस साल की शुरुआत में, एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि 'वह भक्ति संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं.' आपको बता दें कि उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है. फिलहाल उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है और उनकी माँ अनुराधा पौडवाल का बुरा हाल है.

Video : गुलाबी साड़ी में डांस कर दीपिका सिंह ने मचाया धमाल

पीएम मोदी ने कराया पौने दो लाख परिवारों का गृह प्रवेश, कहा- इस बार दिवाली कुछ और ही होगी

अमिताभ का ट्वीट देख शेखर सुमन बोले- 'सुशांत को न्याय दिलाने के लिए...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -