धक धक गाने को लेकर अनुराधा पौडवाल ने किया खुलासा, बताई 'आउच' की कहानी

चर्चित टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के मंच पर हर सप्ताह एक के पश्चात् एक सुरीले गेस्ट का आगमन हो रहा है। अब इस सप्ताह शो में गायक कुमार सानू के साथ अनुराधा पौडवाला शिरकत करने वाली हैं। कुमार सानू काफी वक़्त से इंडियन आइडल के मंच से जुड़े हुए हैं। वह कई बार इस शो का भाग बन चुके हैं। हालांकि उनके साथ अनुराधा पौडवाल का आना स्पेशल बात है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही इस शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अनुराधा पौडवाल अपने लोकप्रिय गाने धक धक करने लगा का किस्सा सुना रही हैं। फिल्म बेटा के इस सांग को अनुराधा पौडवाल तथा उदित नारायण ने गाया था। यह सांग अभिनेत्री माधुरी दीक्षित तथा अनिल कपूर पर फिल्माया गया था। उस वक़्त इस गाने को बहुत फेम हासिल हुआ था तथा इसकी पहचान दूर-दूर तक होने लगी। इतना ही नहीं गाने के आरम्भ में अनुराधा पौड़वाला का बोला 'आउच' ट्रेडमार्क सिद्ध हुआ। 

इस आउच के बारे में अनुराधा पौडवाल कहती हैं कि उन्हें सांग की रिकॉर्डिंग वाले दिन फ्लाइट पकड़नी थी। रिकॉर्डिंग के कारण उन्हें फ्लाइट के लिए देर हो रही थीं। मगर प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा कि अगले दिन से शूटिंग आरम्भ होनी है इसलिए रिकॉर्ड करके ही जाएं। अनुराधा ने आगे कहा कि मुझे कहा गया कि गाने में आरम्भ में ही कुछ सिडक्टिव रखा जाएगा जैसे अरे रे रे, तो मैंने कहा कि मैं बोलूंगी आउच, और मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि यह आउच ट्रेडमार्क बन जाएगा। इस सांग के लोकप्रिय होने का श्रेय अनुराधा पौडवाल ने माधुरी दीक्षित को दिया।

महाराष्ट्र: अब कोरोना वार्ड दुष्कर्म का शिकार नहीं होंगी महिलाएं, लगेंगे पैनिक बटन और CCTV

नुसरत भरूचा की फिल्म में नजर आएगा टीवी जगत का ये मशहूर स्टार, नाम जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

कोरोना संक्रमण के चलते 'पंड्या स्टोर' के इस अभिनेता ने टाली अपनी शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -