भाजपा कार्यालय पहुंची भजन गायिका अनुराधा पौडवाल, उत्तराखंड चुनाव को लेकर अटकलें तेज

नई दिल्ली: अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार तैयारियों में जुटी नज़र आ रही है। इसी बीच जानी मानी गायिका अनुराधा पौडवाल के भाजपा कार्यालय पहुंचने की खबर है। बुधवार को अनुराधा पौडवाल भाजपा दफ्तर पहुंचीं। पद्म पुरस्कार से सम्मानित पौडवाल ने केदारनाथ में कुछ सामाजिक कार्य करने की इच्छा प्रकट करने के लिए भाजपा दफ्तर का दौरा किया। बता दें कि अभी केदारनाथ में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का विकास कार्य प्रगति पर है।

 

पौडवाल ने भाजपा महासचिव अरुण सिंह और राष्ट्रीय मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनिल बलूनी के साथ मुलाकात की। दरअसल, मंदिर के आसपास की सामाजिक गतिविधियों के लिए स्वीकृति हासिल करने में पौडवाल भाजपा नेताओं का समर्थन चाहती थीं। भाजपा नेताओं का कहना है कि भक्ति गीतों के लिए मशहूर पौडवाल, केदारनाथ मंदिर की भक्त हैं और इसके साथ जुड़ना चाहती हैं। हालांकि कई लोगों का मानना ​​है कि सूबे में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए और भी कुछ हो सकता है।

इस मुलाकात पर अरुण सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'विख्यात भजन, पार्श्व गायिका एवं पद्मश्री अनुराधा पौडवाल जी ने भाजपा केन्द्रीय कार्यालय में मुलाकात की, तथा उन्होंने राखी बांधी, उनके गाये भजनों व गीतों ने उन्हें विश्व भर में एक अलग पहचान दी है।'

TMC सांसद नुसरत जहाँ के घर आया नन्हा मेहमान, प्रेगनेंसी के दौरान जमकर हुआ था विवाद

फिर बिगड़ी लालू यादव की तबियत, चेस्ट में हुआ इन्फेक्शन, चल भी नहीं पा रहे...

आईएस सुरक्षा खतरों को लेकर अमेरिकी दूतावास ने काबुल हवाईअड्डे से दूर जाने की दी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -