Video: इस लड़की ने जाट आरक्षण की हिंसा पर सवाल दागे
Share:

नई दिल्ली: हरियाणा में जाट आरक्षण के बाद फैली हिंसा के बाद पुरे ही हरियाणा में कर्फ्यू का माहौल बना हुआ है. जाट उपद्रवियों के द्वारा फैलाई जा रही इस हिंसा के बाद खेल व बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियों ने भी जाट समुदाय के लोगो से शांति बनाने की अपील की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि इस मामले में शतरंज की पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन अनुराधा बेनीवाल ने भी हिंदुस्तान के बहुत ही समृद्ध राज्य हरियाणा में जारी जाट आरक्षण की हिंसा पर अपनी भावनात्मक बात रखी है। उन्होंने हरियाणवी बोली में आंदोलनकारियों की ओर से की गई हिंसा पर सवाल दागे हैं.

शतरंज की पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन अनुराधा बेनीवाल ने द लोजिकल इंडियन के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए अपने इस वीडियो में दोहराया है कि आप लोगो के द्वारा आरक्षण के मुद्दे पर की जा रही इस हिंसा से कुछ हासिल नहीं होगा। इस वीडियो में अनुराधा हिंसा करने वालों से कह रही हैं कि अपना घर जलाने में कोई फायदा नहीं है। स्कूल जलाने से कोई लाभ नहीं होगा और लोग शिक्षा से वंचित रह जाएंगे.

इस हिंसा से हरियाणा राज्य कि छवि खराब हो रही है, गौरतलब है कि इससे पूर्व भी बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा, भारतीय पहलवान सुशील कुमार, साइना नेहवाल के साथ साथ और भी बहुत सी मशहूर शख्सियतों ने भी शांति की अपील की थी. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -