ऋतिक-टाइगर की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
ऋतिक-टाइगर की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

फिल्म पद्मावत से दर्शकों के बीच मशूहर हुई अदाकारा अनुप्रिया गोयनका पटेल जल्द ही एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में नजर आने वाली है और इस फिल्म का अभी कोई भी टाइटल तय नहीं हो सका है. बता दें कि थोड़े दिन पहले इस फिल्म का टाइटल तय हो गया था और अब खबर यह आ रही है कि इससे पहले इस फिल्म का जो भी टाइटल तय किया गया था वह कैंसल कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म का टाइटल फाइटर तय किय गया था और इस फिल्म में वाणी कपूर और सिद्धार्थ आनंद लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं, लेकिन रिपोर्टस की मानें तो अब इस फिल्म के लीड रोल के लिए अनुप्रिया का नाम आगे आया है. 

अनुप्रिया के बारे में बात की जाए तो वह फिल्म पद्मावत में अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ बनी थी और इस दौरान उन्हें काफी पहचान भी मिली थी. साथ ही इसके अलावा अनुप्रिया फिल्म डिशूम, डैडी और टाइगर जिंदा है में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं अनुप्रिया द्वारा  अपनी एक बयान में बताया गया कि वह वाईआरएफ के अनटाइटल फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हैं और इस टीम के साथ मैंने काम करके काफी अच्छे अनुभव लिए हैं. उन्होंने आएगी कहा कि वाईआरआएफ के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद वह दूसरी फिल्म करेंगी. इसके अलावा उन्होंने फिल्म निर्माता का शुक्रिया अदा भी किया है जिन्होंने उनको उन पर विश्ववास जताया है. 

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

सूरज पंचोली के शरीर पर दिखें लाल निशान, फैंस को हुई चिंता

15 दिन में आखिर 200 करोड़ पार कर गई सलमान खान की 'भारत'

कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -