अपने जन्मदिन पर अनुप्रिया ने की थी ऐसी विश...हर कोई हो गया था खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka) को कई वेब सीरीज में अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीतती हुई दिखाई दी थी. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. रविवार को अनुप्रिया अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. इस खास दिन पर उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दी जा रही है. बीते वर्ष अनुप्रिया ने एक ऐसी विश मांगी थी जिसे जानकर लोग उनकी खूब वाह-वाही करते हुए दिखाई दिए थे.

अनुप्रिया ने मांगी ये दुआ: दरअसल, अनुप्रिया का बोलना है कि जल्द ही दुनिया कोविड से मुक्त हो सकते है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बोला था  "मेरी जन्मदिन की विश है कि जल्द ही दुनिया कोविड मुक्त हो जाए. मुझे आशा है कि हम एक सामान्य जीवन में वापस जाएंगे. बहुत से लोग बीमारी या अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य के मुद्दों, वित्तीय मुद्दों, घरेलू शोषण जैसे कई तरीकों से पीड़ित हैं. पिछला डेढ़ साल हर किसी के लिए बहुत मुश्किल रहा हैं."

अनुप्रिया ने बताई समाज की जिम्मेदारी: अभिनेत्री ने बोला है कि,"मुझे उम्मीद है कि हम सभी, मुख्य रूप से विशेषाधिकार प्राप्त लोग इससे अवगत हो सकते है कि हम इस वक़्त के बीच सर्वाइव करने की क्षमता के साथ धन्य हैं और हम आगे आए और एक दूसरे और जरूरतमंद लोगों की सहायता करना चाहिए. हमें इसे एक जिम्मेदारी के रूप में लेना होगा और समाज को वापस देना होगा." वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुप्रिया काफी समय से मूवीज और अभिनय से दूर है. 

हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के सामने धूल चाट रही कंगना की धाकड़

साउथ अभिनेत्री के बाद अब टॉलीवुड के इस एक्टर की होगी सलमान की मूवी में एंट्री

Cannes फेस्टिवल में अपनी ही ड्रेस से परेशान हुई दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -