सौतन संग 'टिप टिप' गानें पर नाचा 'अनुपमा' का लाडला, यूजर्स बोले- 'बाप के बाद बेटा भी गया'
सौतन संग 'टिप टिप' गानें पर नाचा 'अनुपमा' का लाडला, यूजर्स बोले- 'बाप के बाद बेटा भी गया'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, गौरव खन्ना के लोकप्रिय शो 'अनुपमा' के अन्य कलाकारों को प्रशंसकों का KHOOB प्यार मिल रहा है। ये स्टार्स बहुत मशहूर हो गए हैं तथा काफी कम वक़्त में दिलों पर राज कर रहे हैं। केवल टेलीविज़न शो ही नहीं बल्कि रूपाली गांगुली (अनुपमा), पारस कलनावत (समर), या मदालसा शर्मा (काव्या) हों, ये सभी अपने सोशल मीडिया पर क्यूट तथा जबरदस्त पोस्ट से भी लोगों का मनोरंजन करते हैं।

वही अब समर उर्फ ​​पारस एक बार फिर अपने नवीनतम पोस्ट से लोगों का दिल जीत रहे हैं। शुक्रवार को पारस कलनावत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें मदालसा शर्मा के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है। वीडियो में पारस को 'टिप टिप बरसा पानी' के साथ लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है। वह मदालसा को इंप्रेस करने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि काव्या (मदालसा द्वारा अदा की गई भूमिका) समर (पारस अदा की गई भूमिका) ऑन-स्क्रीन सौतेली मां है। अब दोनों का ये वीडियो दिल जीत रहा है तथा प्रशंसकों को बहुत हंसा रहा है। पारस की पोस्ट का कमेंट सेक्शन जबरदस्त कमेंट से भरा हुआ है। एक शख्स ने कहा, 'मिस्टर शाह बोलेगें अनुज अनुपमा तो गए या अब समर काव्या को', एक अन्य शख्स ने लिखा, 'मिस्टर शाह काव्या की लोकेशन जानना चाहते हैं।' वहीं एक तो लिखा है, 'बाप के बाद बेटा भी गया।'

दीपिका पादुकोण के गाने पर जमकर नाची मौनी रॉय, मूव्स देख फैंस भी हुए हैरान

बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तन्ना ने की गुपचुप तरीके से सगाई, जल्द लेंगे 7 फेरे

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर बोले कांग्रेस नेता खुर्शीद- मैंने वही लिखा, जो मेरी पार्टी कहती है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -