इंटरनेट पर छाई अनुपमा की 'भाभी', वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस
इंटरनेट पर छाई अनुपमा की 'भाभी', वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में बरखा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अश्लेशा सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह आए दिन प्रशंसकों के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की भाभी बरखा की भूमिका निभाने वाली अश्लेशा रियल लाइफ में बहुत फिट और बोल्ड हैं।

हाल ही मर अश्लेशा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। अश्लेशा ने इस वीडियो को मेकअप रूम में रिकॉर्ड किया है जहां वह आइने में देखकर स्वयं की फ्लैट बेली को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं। ये वीडियो बहुत तेजी से फैन पेजों पर वायरल हो गया है।

कमेंट बॉक्स में प्रशंसकों ने अश्लेशा और उनके लुक की जमकर प्रशंसा की है। एक शख्स ने लिखा, 'खुले बालों में बहुत हसीन लग रही हो।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'आपको किसी दिन हमारे साथ अपना हेल्थ रूटीन शेयर करना चाहिए मैम।' बता दें कि टेलीविज़न शो अनुपमा में अश्लेशा नकारात्मक किरदार निभाती हैं तथा इस समय कहानी उनके इर्द-गिर्द ही घूम रही है। वही सोशल मीडिया पर अश्लेशा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।

'आप से अच्छी एक्टिंग करते है अभिषेक', इस शख्स ने अमिताभ बच्चन से कह डाली बड़ी बात

'श्री कृष्ण' बना भारती-हर्ष का गोला, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'अनुपमा' से निकाले जाने के बाद पारस कलनावत की जिंदगी में आई ये हसीना, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -