वजन के चलते इस एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन, अनुपमा शो से मिली पहचान
वजन के चलते इस एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन, अनुपमा शो से मिली पहचान
Share:

टीवी शो अनुपमा में नजर आ रहीं एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने हाल ही में अपने मोटापे को लेकर बात की है। आपको बता दें कि मुस्कान शो में पाखी का रोल निभा रहीं हैं। वहीँ आज मुस्कान को इस शो से काफी पहचान मिली। मुस्कान 21 की हैं और अब वह मशहूर हो चुकीं हैं। अब इन सभी के बीच मुस्कान ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की है। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे ज्यादा वजन होने की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अदाकारा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

उन्होंने कहा- 'कई बार हुआ कि मैं रिजेक्ट हुई। जब मैं मोटी थी तब मैंने कई रिजेक्शन झेले। लोग कहते थे ये थोड़ी हेल्दी है, इसको रिजेक्ट कर दो। लेकिन फैमिली बहुत सपोर्टिव रही है। उन्होंने मुझे इस तरह की बातों से कभी भी प्रेशर नहीं लेने दिया। वो हमेशा मुझे प्रोत्साहित करते रहे- 'अभी नहीं बाद में हो जाएगा'।' इसी के साथ मुस्कान ने यह भी कहा, 'वजन घटाना एक लंबा प्रोसेस है। इसे हम तुरंत नहीं कर सकते। मैंने पूरा एक प्लान बनाया कि दिन के किस समय क्या खाना चाहिए। इस सब में मुझे 4-5 साल लगे और मैं फिर भी बहुत ज्यादा वजन नहीं घटा पाई। मुझे पता था कि अगर में अपनी बॉडी पर काम नहीं करूंगी तो इंडस्ट्री में मुझे काम नहीं मिलेगा। मैं मैच्योर थी, मुझे पता था कि क्या करने से मदद मिलेगी। हां, रिजेक्शन्स ने मुझे हर्ट किया।'

वैसे मुस्कान ने क्राइम पेट्रोल में भी कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और अब अनुपमा से पहचान मिलने पर उन्होंने कहा- 'अनुपमा मेरे लिए बड़े बदलाव लेकर आया। 10 साल के स्ट्रगल के बाद लोग मुझे जानने लगे हैं।' वैसे मुस्कान बामने बहुत क्यूट हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

सोमनाथ के जरिए पीएम मोदी का तालिबान पर वार- 'आतंक का साम्राज्य स्थायी नहीं होता..'

'ससुरालवालों ने बना दिया दीपिका कक्कड़ को नौकरानी', ट्रोलर्स के कमेंट सुन भड़की अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -