अनुज का घर छोड़ वनराज के घर जाएगी मालविका, अनुज करेगा आत्महत्या की कोशिश
अनुज का घर छोड़ वनराज के घर जाएगी मालविका, अनुज करेगा आत्महत्या की कोशिश
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में मालविका सबकुछ बर्बाद करने में जुटी हुई है। मालविका नहीं चाहती कि अनुज के जीवन में उसके अतिरिक्त कोई और औरत रहे। ऐसे में मालविका ने अनुज को अपना असली रूप दिखाना आरम्भ कर दिए हैं। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे तथा गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, मालविका अनुपमा को अपने घर ले आती है। प्रातः होते ही अनुपमा, अनुज तथा मालविका के लिए नाश्ता बनाती है

वही मालविका अनुपमा को रोक देगी। मालविका बोलती है कि वो अनुज के लिए ब्रेकफास्ट बनाएगी। इसी बीच अनुज मालविका के बीच खतरनाक लड़ाई होने वाली है। इस झगड़े के कारण काव्या की जिंदगी तबाह हो जाएगी। सीरियल अनुपमा के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज मालविका के सामने अनुपमा की प्रशंसा कर देगा। अनुपमा की प्रशंसा सुनते ही मालविका अनुज पर भड़क जाएगी।

वही मालविका इल्जाम लगाएगी कि अनुज ने उसे अनाथ कर दिया है तथा अब वो अनुपमा को सबकुछ मानने लगा है। मालविका दावा करेगी कि अनुज के कारण उसका ब्रेकअप हुआ है। गुस्से में मालविका घर छोड़कर चली जाएगी। मालविका के जाते ही अनुज सुधबुध खो बैठेगा। अनुज दावा करेगा कि यदि मालविका वापस नहीं आई तो वो अपनी जान दे देगा। वही मार्ग में मालविका की खोज करते वक़्त अनुज लड़खड़ा जाएगा। अनुपमा अनुज को गिरने से बचाएगी। अनुपमा वादा करेगी कि वो अनुज का हमेशा साथ देगी। दूसरी ओर मालविका वनराज के घर पहुंच जाएगी। मालविका बा से शाह हाउस में रहने की अनुमति मांगेगी। बा की मंजूरी मिलते ही मालविका वनराज को अपने गले लगा लेगी। 

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -