अनुज के सामने वनराज की सारी अकड़ निकाल देगी अनुपमा, आएगा रोमांचक मोड़
अनुज के सामने वनराज की सारी अकड़ निकाल देगी अनुपमा, आएगा रोमांचक मोड़
Share:

टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है। शो में हर दिन चौकाने वाले मोड़ आ रहे हैं। शो की मुख्य अदाकारा हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों से जूझते हुए आगे बढ़ रही है। एक तरफ वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ उसका एक्स हसबैंड वनराज उसके चरित्र पर उंगली उठा रहा है। हालाँकि अब आज के शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर अनुपमा के फैंस को भरोसा नहीं होगा। जी दरअसल आज के आने वाले एपिसोड में अनुपमा के सब्र का बांध टूटने वाला है। जी हाँ, आपको बता दें कि अब तक हमने देखा कि अनुज और वनराज एक-दूसरे से नशे की हालत में बात करते हैं। इस दौरान अनुज वनराज के सामने अपने दिल के जज्बात कह देता है। जी दरअसल वह उसे बताता है कि कैसे वह लगातार 26 साल से अनुपमा को प्यार करता है।

इन सभी के बीच काव्या जबरन वनराज को वहां से रूम में ले जाती है और अनुपमा, अनुज को उसके रूम में ले जाती है। उसके बाद अनुपमा अनुज को दही खिलाती है। वहीं अगली सुबह वनराज दोनों के साथ में रात बिताने पर तंज कसता है, लेकिन इस बार अनुपमा अनुज के सामने ही वनराज की इज्जत धो देगी। जी दरअसल वनराज का ताना सुनकर अनुपमा को काफी गुस्सा आ जाता है। वह कहती है, 'मिस्टर शाह आप मुझे अपने ऑफिस की पार्टी में नहीं ले जाते थे क्योंकि आपको मेरे हाथों से मसालों की बदबू आती थी। लेकिन आपकी बातों से बदबू आती है, विचारों से बदबू आती है, घटिया सोच और ओछेपन की बदबू। इसलिए मेहरबानी करके मेरे काम की जगह से दूर ही रहिएगा।'

यह सुनकर वनराज के होश उड़ जाते हैं, वहीं काव्या का भी चेहरा भी झुक जाता है। वहीं दूसरी तरफ एक और नई मुसीबत अहमदाबाद में अनुपमा का इंतजार कर रही है। जी दरअसल राखी दवे अनुपमा के इंतजार में घर पर बा के साथ है। जल्द ही राखी बा से बद्तमीजी करेगी और उसी समय अनुपमा घर में आ जाएगी। उसे ये सब देखकर गुस्सा आएगा और वह राखी के मुंह पर चेक फेंक देगी।

बिहार में उड़ी ऐसी अफवाह कि दुकानों पर ख़त्म हुआ पार्ले जी बिस्किट का स्टॉक

बिग बॉस 15 में टीवी के इस मशहूर एक्टर ने ली ग्रैंड एंट्री

शिमला में भरभराकर गिरी 7 मंजिला ईमारत, Video में देखें भयावह मंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -