वनराज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर चढ़ेगा काव्या का पारा, यू डालेगी रंग में भंग

टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' में वनराज अपनी पूरी फैमिली के साथ मकर संक्रांति का पर्व सेलिब्रेट करने वाला है। काव्या नंदिनी के साथ ही रह रही है तो ऐसे में उसे अनुपमा एवं वनराज के बारे में हर खबर मिलती रहती है। मकर संक्रांति मनाने से पूर्व समर नंदिनी के पास जाएगा तथा उसके हाथ एक ऐसी डायरी लग जाएगी, जिसे पढ़ने के पश्चात् उसे नंदिनी से संबंधित एक ऐसा रहस्य पता चल जाएगा। 

वही समर नंदिनी से बिना कुछ बोले ही उसे हग कर लेगा। दूसरी तरफ वनराज के साथ अनुपमा एवं पूरी फैमिली को मकर संक्रांति पर देखकर काव्या के तन-बदन में आग ही लग जाएगी। काव्या, अनुपमा तथा वनराज की मकर संक्रांति में आग लगाने के लिए पूरी योजना बनाएगी। वनराज काव्या के होते हुए भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ मकर संक्रांति का पर्व बहुत एन्जॉय करेगा। इस बीच समर एवं नंदिनी भी एक-दूसरे के नजदीक आएंगे। समर को ये पता चल चुका है कि नंदिनी भी उससे उतना ही प्यार करता है जितना वो उससे karta है।

वही काव्या को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं वनराज आहिस्ता-आहिस्ता अनुपमा के करीब ना आ जाए। काव्या का ये खौफ मकर संक्रांति में और भी बढ़ जाएगा। काव्या के सामने ही वनराज केवल अनुपमा को ही निहारता रहेगा। काव्या वनराज का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए पतंग की डोर से अपने हाथ पर चोट लगा लेगी। चोट लगते ही काव्या दर्द से चिला पड़ेगी तथा इस के बड़ा भी वनराज सब कुछ देखकर अनदेखा ही करेगा। वनराज काव्या के समीप ना जाकर अपनी पतंग ही उड़ाता रहेगा।

मिस्ट्री गर्ल संग वायरल हुई आमिर अली की तस्वीरें, जानिए है कौन?

राज चक्रवर्ती ने अपने बेबी ब्वॉय युवान के साथ शेयर की ये क्यूट तस्वीर

घर के बाद निया ने खरीदी करोड़ो की कार, तस्वीर शेयर कर लिखी भावुक पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -