अनुपमा: बाबूजी-वनराज नहीं बल्कि इस शख्स को आएगा हार्ट अटैक

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के मेकर्स शो में नए ट्विस्ट ला रहे हैं और हर दिन कहानी में रोचक मोड़ आ रहे हैं। अब शो में आने वाले दिनों में कई चौकाने वाले ट्विस्ट आने वाले हैं। जी दरअसल पहले आपने सुना होगा कि आने वाले दिनों में 'अनुपमा' में बाबूजी को हार्ट अटैक आने वाला है। हालाँकि ऐसा नहीं है क्योंकि अब कहानी एक नया मोड़ लेगी, और अब हार्ट अटैक किसी और को आएगा। जी दरअसल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सारी बातों को भुलाकर शाह परिवार एक बार फिर से साथ आकर जश्न मनाएगा।

ऐसे में घरवाले मिलकर बाबूजी और बा की शादी की 50वीं सालगिरह का जश्न मनाएंगे। वहीं इस दौरान शाह परिवार, अनुपमा और अनुज कपाड़िया मिलकर खूब मस्ती करेंगे। इसी मस्ती के बीच मातम फ़ैल जाएगा। जी दरअसल इस जश्न के दौरान ही बा को हार्ट अटैक आ जाएगा। ऐसे में बा का हाल देखकर अनुपमा बुरी तरह से टूट जाएगी। वहीं आने वाले दिनों में क्या-क्या होने वाला है यह देखना रोचक है। आप सभी जानते ही होंगे शो में गौरव खन्ना की एंट्री के बाद से रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिली है।

ऐसे में इन दिनों 'अनुपमा' के फैंस को गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली की केमेस्ट्री खूब पसंद आती है। वहीं आने वाले दिनों में दोनों की शादी भी हो सकती है। वहीं अब तक आप देख चुके हैं कि काव्या ने धोखाधड़ी करके शाह हाउस को अपने नाम करवा लिया है। जल्द ही वो घरवालों को अपनी उंगली पर नचाना शुरू कर देगी। वहीं दूसरी ओर वनराज को बड़ा आदमी बनना है और वो इसके लिए अनुज कपाड़िया से भी मदद मांगने से नहीं कतराएगा।

दादा साहब फालके अवॉर्ड्स 2021 में दिखा अनुपमा का दबदबा

अनुपमा की इस अभिनेत्री ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

अनुपमा को लगेगी अनुज के नाम की हल्दी, शादी में शाह परिवार भी होगा शामिल!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -