टीवी की 'अनुपमा' ने शेयर किया अनोखा वीडियो, देखकर इम्प्रेस हुए फैंस

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रूपाली गांगुली प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी भी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें कई प्रयास के फेसेज बनाते हुए देखा जा सकता है। रूपाली इस वीडियो में कई तरह के इमोजी के साथ फेस बना रही हैं। वही वीडियो देखने के पश्चात् रूपाली गांगुली के प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ओ माय गॉड मोर्निंग में इतनी जबरदस्त वीडियो। बहुत अच्छा है ये वीडियो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही दूसरी तरफ बात यदि रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल 'अनुपमा' की करे तो कहानी को निर्माता हर गुजरते दिन के साथ इंट्रेस्टिंग बनाने में लगे हुए हैं। इस शो में जबसे अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है, तभी से शो ने रोजाना नए-नए ट्विस्ट देखने की मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में आप अभी ने देखा होगा कि देविका अनुपमा को बार-बार अनुज कपाड़िया का ऑफर कबूल करने के लिए दबाव डालती है। 

वही अनुपमा के आगामी एपिसोड की बात करें, तो ऐसा लग रहा है जैसे देविका की बातों का प्रभाव अनुपमा पर पड़ गया है। वो अनुज कपाड़िया की कम्पनी ज्वाइन करने के तैयार हो जाती है। आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा सभी परिवार वालों के सामने अनुज कपाड़िया के ऑफर को स्वीकार करने की बात बोलेगी। हालांकि बा, वनराज तथा काव्या बार-बार अनुपमा से अनुज के ऑफर को कबूल ना करने के लिए बोलेंगे मगर इस बार अनुपमा स्वयं के बारे में सोचते हुए इस ऑफर को सबके विरुद्ध जाकर स्वीकार करेगी।

दर्शकों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया बिग बॉस ओटीटी का विनर

लंबे समय के बाद दीपिका कक्कड़ ने की फैंस से मुलाकात, जबरदस्त लुक में आई नजर

बिग बॉस 15 में भाग नहीं लेंगे अर्जुन बिजलानी, बताई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -