अब अनुपमा की इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना संक्रमण
अब अनुपमा की इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना संक्रमण
Share:

टीवी का बहुत ही बेहतरीन और TRP की लिस्ट में नम्बर एक पर रहने वाला शो अनुपमा की शूटिंग इन दिनों बंद पड़ी है। जी दरअसल इस शो के सेट से अब तक कई स्टार्स को कोरोना संक्रमण हुआ है। ऐसे में अब एक और बुरी खबर आई है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस तसनीम नेरुरकर भी कोरोना का शिकार हो गईं हैं। आप तो जानते ही होंगे पिछले दिनों ही शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस तसनीम नेरुरकर को भी कोरोना हो गया है। इस बारे में जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tassnim sheikh (@tassnim_nerurkar)

आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमे उनकी फोटो है और एक नोट भी लिखा है। नोट में तसनीम लिखती हैं- ''मैं सभी को बताना चाहूंगी कि कुछ दिन पहले मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई। हालांकि, मैं इससे पूरी हिम्मत के साथ लड़ रही। जानती हूं कि इससे मैं इससे मजबूत होकर निकलूंगी। उन सभी से विनती है जो पिछले कुछ समय में मेरे संपर्क में आए अपना कोविड टेस्ट करा लें और खुद को क्वारनटीन कर लें। फिजिकली बहुत जल्द आपसे मिलूंगी। लेकिन मैं वादा करती हूं कि अपनी कोविड जर्नी के अपडेट देती रहूंगी। ताकि लोग सीख सके कि इस दौरान मेरे साथ जो हुआ उससे। #covidpositive #keepusinyourprayers #rakhidave''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे शो में तसनीम किंजल की मां राखी दबे का रोल निभा रही हैं। वह शो में अनुपमा की समधन बनी हैं। वैसे जिस समय शो की मुख्य अदाकारा यानी रुपाली गांगुली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आई तो शो में तसनीम का रोल बढ़ गया था। वह शो में अनुपमा के घर आकर रहने लगी। वैसे अब यह देखना होगा कि शो में और क्या ट्विस्ट आता है।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के लिए FWICE ने जारी की नयी गाइडलाइंस

जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर होगी आदित्य नारायण की वापसी, जानिए कैसी है सेहत

'शक्ति' से हुई सौम्या के हरमन जी की छुट्टी, विवियन डिसेना की जगह ये कलाकार आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -