अनुपमा: वनराज से शादी के लिए काव्या ने पहना 10 किलो का लहंगा

टीवी का नंबर वन शो अनुपमा इन दिनों अपने नए ट्विस्ट के चलते चर्चाओं में है। शो में इन दिनों कहानी में घुमाव आया है और नया ट्विस्ट सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। शो में आप रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे को देख रहे होंगे। ये दोनों शो में मुख्य रोल निभा रहे हैं। वहीँ शो में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा भी हैं जो मुख्य भूमिका निभाती हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि मदालसा शर्मा का ये पहला शो है और पहले ही शो में उन्होंने एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच अलग पहचान बना ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

इन दिनों शो में मदालसा (काव्या) और सुधांशू (वनराज) की शादी का प्लॉट चल रहा है। ऐसे में इस दौरान मदालसा ने पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा कैरी किया है। जो आप शो में देख रहे होंगे। अब हाल ही में अपने लंहगे के बारे में बताते हुए मदालसा ने बताया कि ''जो लहंगा उन्होंने शादी के लिए पहना है वो 10 किलो का है।'' उन्होंने कहा इस लहंगे को पहनना उनके लिए काफी चैलेंजिंग रहा।

हालांकि, उन्होंने अपना बेस्ट दिया। वैसे लहंगे पमे उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक लहंगे के साथ ग्रीन कलर की कुंदन जूलरी पहनी थी। उन्होंने माथा पट्टी, रानी हार, चोकर नेकलेस पहना था और पूरी जूलरी उनके लुक को खूबसूरत बना रही थी। वैसे अगर हम शो के प्लॉट की बात करें तो अनुपमा और वनराज का तलाक हो चुका है। ऐसे में शो में काव्या वनराज की शादी हो गई है। वही उनकी शादी में जबरदस्त ड्रामा दिखाया गया है।

MP: 3 हजार जूनियर डॉक्टरों ने भेजा इस्तीफा, ये हैं मांगे

अंडमान निकोबार में कोरोना के नए मामलों से बढ़ा आंकड़ा, सामने आए फिर नए केस

कुछ इस तरह हुई थी अनीता-रोहित के दोनों बेटों की मुलाकात, फोटो देख खुश हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -