अनुपमा को पता चलेगा अनुज का सच, शो में आएगा जबरदस्त मोड़
अनुपमा को पता चलेगा अनुज का सच, शो में आएगा जबरदस्त मोड़
Share:

टेलीविज़न का मशहूर सीरियल अनुपमा में अब अनुज बरखा से बोलता है कि अनुपमा हमेशा उसके साथ रहेगी। वह बरखा से हाउस वार्मिंग पार्टी की तैयारी करने के लिए बोलता है। अनुज बरखा से बोलता है कि यदि उसे रूपये की आवश्यकता है, तो वह अनुपमा को बता सकती है। अंकुश बरखा से बोलता है कि क्या वह शांत नहीं रह सकती। बरखा बोलती है कि वे यहां भीख मांगने नहीं बल्कि अधिकार के लिए लड़ने के लिए है। वह अंकुश से बोलती है कि अनुज और अनुपमा दोनों ही चतुर हैं मगर वह उनका हिस्सा लेने में पीछे नहीं हटेगी। अनुपमा जिग्नेश के बारे में कहती है। लीला बोलती है कि वह जल्द ही वापस आ जाएगा क्योंकि उनकी मां ठीक हैं।

वहीं वनराज अनुपमा से बोलता है कि यह अजीब है कि अनुज ने उसे अपने परिवार के बारे में नहीं बताया। वह बोलता है मगर वह खुश है कि उसे एक परिवार मिला है। अनुपमा बोलता है कि शाह भी उसका परिवार हैं। लीला एवं वनराज अनुपमा को मेहमान होने का एहसास कराते हैं। अनुपमा लीला से बोलती है कि वह यह न सोचे कि वह उनके लिए अजनबी है। समर एवं परितोष अनुपमा का पक्ष लेते हैं। वनराज और लीला बोलते हैं कि उनका मतलब ये नहीं था। हंसमुख बोलता है मगर उनकी बात से ऐसा ही महसूस हुआ।

अनुपमा ने सवाल किया कि यदि वह कपाड़िया की बहू है, तो इसका मतलब है कि शाह उसके कुछ नहीं हैं। अनुज बीच में आता है। समर अनुज से बोलता है कि वह जल्दी आ गया है। अनुज बोलता है कि वह वक़्त पर है। समर और पाखी अनुज का स्वागत करने का निर्णय लेते हैं। अनुज ने शाह को अपनी नई हाउस वार्मिंग पार्टी में आमंत्रित किया। अनुपमा ने अनुज के साथ शेयर किया कि आज उसे शाह के घर में अकेलापन महसूस हुआ। अनुज अनुपमा को सांत्वना देता है। अनुपमा एवं अनुज क्वालिटी टाइम गुजारते हैं। बरखा अंकुश को कहती है कि उसने हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए गेस्ट लिस्ट बनाई है। वहां अनुज ने अनुपमा को हीरे का हार तोहफे में दिया। हार का दाम सुनकर अनुपमा बेहोश हो गई। उसे चिंता होती है कि वह इतना महंगा हार कैसे पहनेगी। अनुज अनुपमा को कल तैयार होने के लिए बोलता है। बाद में, अनुपमा, अनुज से वनराज शाह के साथ पार्टी में सम्मिलित होने का अनुरोध किया।

'अर्ध' में छाए राजपाल यादव, लेकिन रुबीना के फैंस को मिली निराशा

VIDEO! रोहित शेट्टी ने दिया Kiss करने का टास्क, डर के मारे चिल्ला उठी रुबीना दिलैक

'खतरों के खिलाड़ी' के बीच रुबीना दिलैक ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -