अनुपमा में आएगा चौकाने वाला ट्विस्ट, अपना दिमागी संतुलन खो देगा ये किरदार

टीवी सीरियल 'अनुपमा' ने इस हफ्ते भी टीआरपी में जगह बना ली है और वह भी टॉप पर। वैसे हो भी क्यों ना शो में इन दिनों बड़े गजब के ट्विस्ट और टर्न देखने के लिए मिल रहे हैं। शो में दीवाली के मौके पर अनुपमा के घर में एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं। शो में अब तक आपने देखा, बा से नाराज होकर बापूजी और मामाजी ने भी घर छोड़ देते हैं। दोनों अनुपमा के घर में डेरा डाल लेते हैं। वहीं बा काव्या के साथ बापूजी से मिलने जाती है। इस दौरान बा जबरदस्ती बापूजी को घर लेकर जाने की कोशिश करती है लेकिन बापूजी बा को अनुपमा के घर से धक्के देकर बाहर कर देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANUPAMAA_Fp (@anupamaa_fp.1)

इन सभी के बीच वनराज भी शाह हाउस पहुंच जाता है और वनराज के आते ही शाह परिवार में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है। अब आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे, बा अनुपमा से मदद की भीख मांगेगी। वहीं घर पहुंचते ही वनराज बा की क्लास लगा देगा और इसी के साथ ही वनराज अनुपमा पर भी भड़क जाएगा। इस दौरान वनराज जमकर बा को खरीखोटी सुनाएगा। वहीं वनराज का गुस्सा देखकर बा रोने लग जाएगी और वनराज अनुपमा को बाहरवाली बताएगा। इस बीच बा अनुपमा का साइड लेने की कोशिश करती दिखेगी। वहीं बा और अनुपमा को साथ देखकर काव्या चिढ़ जाएगी और इसी बीच वनराज ये ऐलान करेगा कि जब तक बापूजी घर वापस नहीं आ जाते तब तक वो अन्न जल ग्रहण नहीं करेगा। इन सबके बाद अनुपमा बापूजी को समझाएगी और अनुपमा की बात मानकर बापूजी शाह हाउस जाने के लिए राजी हो जाएंगे।

अब शो के आने वाले एपिसोड में काव्या इस बात का ऐलान कर देगी कि वो शाह हाउस की मालकिन बन चुकी है। इस बात को जानकर बा अपना दिमागी संतुलन भी खो बैठेगी और बा को समझ आ जाएगा कि किस तरह से काव्या ने उसका इस्तेमाल किया है। इस बीच पूरे घर में बा अकेली रह जाएगी। अब आने वाले एपिसोड्स बड़े धमाकेदार होने वाले हैं।

'अनुपमा' के इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है उर्फी जावेद

TRP लिस्ट में टॉप पर अनुपमा, तीसरे नंबर पर पहुंचा ये मशहूर शो

जल्द अनुपमा से होगी इस अभिनेता की छुट्टी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -