अनुज-अनुपमा के सामने वनराज-मालविका ने की हदें पार, कहानी में आएगा जबरदस्त मोड़
अनुज-अनुपमा के सामने वनराज-मालविका ने की हदें पार, कहानी में आएगा जबरदस्त मोड़
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर लोकपतिय टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी अब एक नए मोड़ पर आ चुकी है। शो की स्टोरी इन दिनों घर गृहस्ती की खटपट के साथ ऑफिस की चिंता तक दिखा रही है। मगर जब ऑफिस किसी का एक्स हसबैंड तथा वर्तमान का प्यार साथ में काम करें तो स्टोरी तो जबरदस्त होनी ही है। 'अनुपमा' की कहानी भी पूर्ण रूप से मसालेदार होते हुए आगे बढ़ रही है। क्योंकि अब अनुज की बहन मालविका एवं अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज में बहुत नजदीकियां बढ़ रही हैं।    

पिछले दिन हमने देखा कि पाखी किसी से छिप-छिपकर मोबाइल पर बात कर रही है। वह अनुपमा से अकेले में एक बात करती है। वह बोलती है कि आगे के अध्ययन के लिए वह US जाना चाहती है। ये बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है। इसके आगे हम आज के एपिसोड में देखेंगे कि पाखी बोलेगी कि उसके सारे फ्रेंड जा रहे हैं तथा वह पीछे नहीं रहना चाहती। इस पर अनुपमा, पाखी को समझाती है कि वह अभी छोटी है। उसे बड़े होकर विदेश जाने की सोचना चाहिए। पाखी नहीं मानती तो अनुपमा उससे मिस्टर शाह से बात करने का वादा करती है। 

वही इसके आगे हम देखेंगे कि मालविका एवं अनुपमा साथ में दफ्तर जाएंगे। मगर उनके ऑफिस में पहुंचे ही वह देखेंगे कि अनुज एवं वनराज में बहुत विवाद चल रहा है। ये सब देखकर अनुपमा और मालविका की भी चिंता बढ़ जाती हैं। मगर अनुज समझदारी दिखाते हुए बात को समाप्त करता है। बाद में अनुपमा उसे समझाती है कि उसे झगड़ा नहीं करना है। इसके आगे हम देखेंगे कि मालविका एवं वनराज एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं। मालविका ऑफिस में वनराज के पसंदीदा रसगुल्ले मंगवाएगी तथा उसे अपने हाथों से खिलाएगी। इसी पल में अनुज एवं अनुपमा दोनों को देख लेंगे। इस सब को देखकर अनुज वहां से चुपचाप चला जाएगा। मगर अनुपमा कड़े शब्दों में वनराज को हिदायत देगी कि वह मालविका से दूर रहे तो ही ठीक है। 

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -