'अनुपमा' में खुलेगा मालविका के अतीत का बड़ा राज, कहानी में आएगा नया मोड़
'अनुपमा' में खुलेगा मालविका के अतीत का बड़ा राज, कहानी में आएगा नया मोड़
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली स्टारर लोकप्रिय सीरियल शो 'अनुपमा' की कहानी अब एक नया मोड़ लेने के लिए तैयार है। क्योंकि अब इस शो में कहानी लीड भूमिका से अधिक एक नई एंट्री पर फोकस हो चूका है। हाल ही में शो में आने वालीं अभिनेत्री अनेरी वजानी मतलब मालविका की लाइफ के राज शो को नई दिशा में ले जा रहे हैं। कुछ ही दिनों में मालविका ऑडियंस की पसंदीदा बन चुकी है। मगर आज मतलब शुक्रवार को आगामी एपिसोड में मालविका की लाइफ का एक दर्दनाक रहस्य सामने आने वाला है। वही पिछले दिन हमने देखा था कि काव्या ने नए साल की पार्टी प्लान की है। वह इस बारे में नंदनी से बात करती है। साथ ही नंदनी को शाह फैमिली के खिलाफ भड़काती भी है। ये सब कुछ समर सुन लेता है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि समर, काव्या के इस बर्ताव पर उसे खूब लताड़ लगाएगा। इतना ही नहीं नंदनी से भी साफ बोल देगा कि यदि उसे शाह हाउस में रहने से दिक्कत है तो वह अपना फैसला ले ले। 

वही इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा एवं मालविका दफ्तर की पार्किंग में हॉचपॉच गेम खेलेंगी। जब अनुज उनसे इसका कारण पूछेगा तो पता लगेगा कि जो हारेगा उसे जीतने वाले की बात माननी होगी। इस बात का लाभ उठाकर अनुपमा, मालविका को नए साल की पार्टी में आने का वादा ले लेगी। वह मालविका को समझाएगी कि अतीत का साथ छोड़ना पड़ता है। कई बार कड़वी यादों को अनदेखा करना होता है। वह मालविका को अपनी शादी की 25वीं वर्षगांठ पर वनराज और काव्या को साथ में पकड़े जाने वाला दर्दनाक अतीत भी सुनाएगी। मालविका पार्टी में जाने के लिए रेडी होगी। अनुपमा तथा अनुज उसकी हिम्मत बढ़ाएंगे। मगर घर से बाहर निकलते ही मालविका कुछ ऐसा देख लेगी जिसके पश्चात् वह स्तब्ध रह जाएगी। 

दरअसल, एक हस्बैंड अपनी वाईफ को मारने के लिए दौड़ेगा, इस सीन को देख अनुपमा तथा अनुज निराश होंगे। मगर जब उनकी नजर मालविका पर पड़ेगी तो दोनों हैरान रह जाएंगे। क्योंकि मालविका सहमी और डरी हुई एक कोने में दुबकी दिखाई देगी। वह दोनों उसे भीतर ले जाएंगे। इसके आगे हम देखेंगे कि मालविका घर के भीतर जाने के पश्चात् जोर-जोर से चिल्लाएगी कि मुझे मत मारो, मुझे मत मारो, दर्द हो रहा है, मुझे छोड़ दो। ये सीन देखकर अनुपमा दंग रह जाएगी। तब अनुज बताएगा कि मालविका की शादी एक हैवान हुई थी। जिसकी वजह से मिले दर्द को आज तक वह भुला नहीं सकी तथा डिप्रेशन की दवा खा रही है।  

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -