अनुपमा के सामने फूट-फूटकर रोयेगा अनुज, मालविका चलेगी अपनी चाल
अनुपमा के सामने फूट-फूटकर रोयेगा अनुज, मालविका चलेगी अपनी चाल
Share:

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों एक नया ट्विस्ट आने को तैयार है। जी दरअसल शो में इन दिनों देखा जा रहा है कि अनुज की जिंदगी में अब एक और लड़की की एंट्री हो चुकी है, जो बार-बार अनुज को अनुपमा से दूर करने की कोशिश कर रही है। अब अनुपमा को भी इस बात का एहसास होगा कि मालविका नहीं चाहती कि अनुज उससे बात करे और वो अब वो ऐसा कुछ करेगी कि अनुज उसके सामने फफक कर रो पड़ेगा। जी दरअसल आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा इस बात से नाराज होगी कि अनुज ने उसे मालविका के बारे में नहीं बताया। ऐसे में मालविका भी अनुज के ईर्द-गिर्द घूमेगी और वो उसे अनुपमा से बात नहीं करने देगी।

वहीं दूसरी तरफ बा इस बात से हैरान होगी कि अनुज और जीके को अभी तक इस बात का ही नहीं पता था कि मालविका है कहां? वहीं दूसरी तरफ वनराज अनुपमा को मालविका के बारे में समझाएगा। इस दौरान मालविका अनुज को लेकर पार्टी से चली जाएगी और अनुपमा को बाय कह देगी। इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए काव्या आएगी और अनुपमा के जख्मों पर नमक छिड़केगी। इस दौरान बा एक बार फिर मालविका के इस तरह अचानक आने से परेशान होगी, वहीं दूसरी तरफ मालविका अंदर ही अंदर परेशान होगी और ये बात अनुज भी नोटिस कर लेगा। ऐसे में मालविका बताएगी कि उससे जुड़ा एक अतीत है जो उसे परेशान कर रहा है।

वहीं काव्या वनराज को धमकी देगी कि वो मालविका को लेकर कुछ भी ना सोचे। इस दौरान काव्या कहेगी कि मालविका उस तरह की लड़की है, जिसके प्यार में वो पड़ सकता है। उसकी यह बात सुनकर वनराज कहेगा कि अब वो सिर्फ काम पर ही ध्यान देगा। दूसरी तरफ अनुपमा पार्टी से अपने घर चली जाएगी और अनुज भी उसी के घर चला चाएगा और पूछेगा कि वो घर क्यों नहीं आई। इस पर अनुपमा कहेगी कि वो घर के नीचे तक आई थी लेकिन फिर वो लौट कर अपने घर आ गई। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के सामने अनुज फूट-फूटकर रोएगा। दूसरी तरफ मालविका अनुज को इस तरह रोता हुए देख गुस्साएगी और कहेगी कि वो अपनी घर की बातें अनुपमा को क्यों बता रहा है इसी के साथ ही मालविका अनुपमा को बाहरवाली भी बताएगी। ऐसे में अब यह तो तय है कि आने वाले दिनों में शो में जमकर हंगामा होने वाला है।

पति अनस संग मक्का पहुंची सना खान, शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -