अनुज-अनुपमा की जिंदगी तबाह करेगी मालविका, वनराज देगा साथ!
अनुज-अनुपमा की जिंदगी तबाह करेगी मालविका, वनराज देगा साथ!
Share:

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में अब तक आपने देखा कि अनुज अब ठीक हो चुका है और दूसरी तरफ अनुपमा के मन में अब अनुज के लिए प्यार के फूल खिल रहे हैं। अब अनुपमा तैयार है अनुज के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए, लेकिन मालविका नाम का तूफान भी अनुपमा का इंतजार कर रहा है। यह जल्द ही उसकी दुनिया को बर्बाद कर देगा। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) सबका मन टटोलेगी कि क्या वाकई किसी को भी अनुज और उसकी दोस्ती से कोई फर्क तो नहीं पड़ता। इस दौरान बापूजी उससे कहेंगे कि वो अपनी जिंदगी के फैसले खुद ले। आगे बापूजी कहेंगे कि अनुज को उसकी जरूरत है।

वहीं उसके बाद अनुपमा खुद से कहेगी कि उसने अपने और अनुज के रिश्ते के लिए खुद को इजाजत दे दी है। वहीं दूसरी तरफ अनुज इस बात से बेहद खुश होगा कि अब कुछ दिनों के लिए अनुपमा उसका ख्याल रखने वाली है। आने वाले दिनों में अनुपमा अनुज के घर में कदम रखेगी और तभी उसके कदमों के नीचे एक तस्वीर आ जाएगी, जिसमें अनुज के साथ एक लड़की खड़ी होगी लेकिन उसके मुंह का हिस्सा फटा हुआ रहेगा। उसके बाद एक-एक करके बहुत सारी फोटोज अनुपमा के सामने उड़ती नजर आएगी और अनुज बीमारी की हालत में भी सारी तस्वीरें आनन-फानन में उठाएगा। इस दौरान अनुज को इस तरह देख अनुपमा उसे खूब डांटेगी।

वैसे अब तक मालविका की शो में एंट्री नहीं हुई है, लेकिन उसने अनुपमा से जुड़े लोगों पर प्रभाव डालना शुरूर कर दिया है। आपको बता दें कि मालविका ने वनराज की मदद की है, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड होगा। वहीं काव्या भी मालविका का नाम सुनकर हैरान रह जाएगी। दूसरी तरफ किंजल और पारितोष के बीच भी अब सबकुछ ठीक होने लगा है और पारितोष भी किसी और कंपनी में नौकरी की तलाश करेगा। आने वाले दिनों में अनुपमा अपने प्यार का इजहार करने जा ही रही होगी तभी वो अनुज को बात करते हुए सुनेगी। जी दरअसल फोन पर अनुज किसी से प्यार भरी बातें करेगा और कहेगा कि वो उससे बहुत प्यार करता है। अनुज की इस बात को सुनकर अनुपमा अपने कदम पीछे खींच लेगी।

मिलने से पहले ही बिछड़ जाएंगे अनुपमा-अनुज, वजह बनेगी मालविका!

अनुपमा का I love you सुनकर उठ जाएगा अनुज!

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -