मिलने से पहले ही बिछड़ जाएंगे अनुपमा-अनुज, वजह बनेगी मालविका!
मिलने से पहले ही बिछड़ जाएंगे अनुपमा-अनुज, वजह बनेगी मालविका!
Share:

टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की कहानी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। शो का स्लॉट दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। शो में एक तरफ जहां अनुज अपनी जिंदगी से लड़ रहा था वहीं अनुज को सही सलामत देखने के लिए अनुपमा दिन रात प्रार्थना कर रही थी। ऐसे में अब अनुपमा के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज की हालत बेहद गंभीर हो जाएगी और डॉक्टर्स के लाख कोशिश करने के बाद भी अनुज की सांसे धीरे होती जाएंगी। वहीं वनराज अनुपमा का हाथ पकड़कर अनुज के सीने पर रख देता है और इसी बीच एक करिश्मा होता है। देखते ही देखते अनुज की धड़कनें तेज होने लग जाती हैं। इस दौरान अनुपमा यह देखकर बहुत खुश हो जाती है।

आने वाले एपिसोड्स में और भी रोचक ट्विस्ट आने वाले हैं क्योंकि एक तरफ अनुपमा अब अनुज को अपने दिल का हाल बयां करना चाहती है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा के हाथ अब एक ऐसी तस्वीर लगने वाली है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज के बीच तकरार पैदा हो सकती है। जी दरअसल आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि डॉक्टर्स का फीडबैक मिलने पर अनुज और अनुपमा बहुत खुश हो जाएंगे। इसी बीच डॉक्टर अनुपमा को अनुज की बीवी कहकर बुलाएंगे और यह सुनने के बाद अनुज डॉक्टर को बताएगा कि अनुपमा उसकी बीवी नहीं है। हालाँकि अनुपमा मंद-मंद मुस्कुराएगी। ऐसे में अनुपमा अनुज से अपने दिल की बात बताने वाली होती है कि तभी वह अनुज को डांटने लगती है कि वह गुंडों के सामने हीरो क्यों बन रहा था। ऐसे में अनुज अनुपमा से माफी मांगता है और पूछता है कि अनुपमा उससे क्या कहने वाली थी लेकिन अनुपमा बात पलट देती है।‌ अब आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि डॉक्टर्स अनुज को डिस्चार्ज कर देते हैं।

वहीं जब वनराज अनुज से मिलने उसके घर आता है तब अनुज वनराज को शुक्रिया अदा करता है। उसके बाद काका अनुपमा को अनुज की आरती और बुरी नजर उतारने के लिए कहते हैं। ऐसे में अनुपमा अनुज की आरती उतारती है जिसके बाद बापूजी और पारितोष उसे अनुज के घर रहने के लिए कहते हैं। ऐसे में जब अनुपमा अनुज के घर में एंट्री करेगी तब उसके हाथ में अनुज और मालविका की एक निजी तस्वीर लग जाएंगी जिसे देखने के बाद अनुपमा को 440 वोल्ट के झटके लगेंगे। ऐसे में अब यह देखना होगा कि क्या अनुपमा और अनुज मिलने से पहले ही बिछड़ जाएंगे?

अनुपमा का I love you सुनकर उठ जाएगा अनुज!

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

दूसरी शादी के लिए तैयार होगी अनुपमा, अनुज की होगी ब्रेन सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -