अनुपमा-अनुज की शादी करवाएंगे बाबूजी, काव्या-वनराज को होगा तलाक!
अनुपमा-अनुज की शादी करवाएंगे बाबूजी, काव्या-वनराज को होगा तलाक!
Share:

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। शो में अब तक आपने देखा कि बाबूजी घर छोड़कर चले जाते हैं। वहीं बा को जब अपनी गलती का एहसास होता है तो वो उन्हें मनाने अनुपमा के घर जाती है। दूसरी तरफ वनराज शाह को घर पहुंचने के बाद सब पता चल जाता है। ऐसे में बाबूजी को घर छोड़ने के लिए वनराज अपनी मां को खूब सुनाता है और कहता है कि जब तक बाबूजी घर में नहीं आ जाते तब तक आप घर में कदम नहीं रखेंगी। वहीं वनराज की इन सभी बातों को बाबूजी सुन लेते हैं और बाबूजी खुद वनराज से घर में आने के मना कर देते हैं। उसके बाद बा भी सबके सामने काव्या की पोल खोल देती है। इस दौरान वनराज काव्या की खूब बेज्जती करता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या पूरे शाह परिवार को घर से बाहर कर देगी। जी हाँ, शो में आने वाले दिनों में वनराज काव्या की पूरे परिवार के सामने खूब बेज्जती करेगा, वहीं काव्या भी वनराज को मुंहतोड़ जवाब देती है। इस दौरान वनराज यहां तक कहता नजर आएगा कि अगर बाबूजी घर में वापस नहीं आना चाहते है तो कोई बात नहीं। मैं और काव्या घर छोड़कर कहीं और रहेंगे क्योंकि ये घर बाबूजी का है। इस घर पर केवल बाबूजी का हक है। वहीं काव्या वनराज के इस फैसले में उसका साथ नहीं देती है और काव्या घर छोड़ने से साफ इनकार कर देती है। उसके बाद वनराज काव्या को खूब खरी-खोटी सुनाता है। वनराज यहां तक कह देता है कि तुमसे शादी करना मेरी लाइफ की सबसे बड़ी गलती है।

यह सुनकर काव्या आगबबूला हो जाती है। उसके बाद काव्या अंदर जाकर घर के पेपर लेकर आती है और वनराज के साथ हाथों में देती है। वहीं वनराज उन पेपर्स को पढ़कर शॉक रह जाता है। इस दौरान अनुपमा बार-बार वनराज से पूछती है कि आखिर इन पेपर्स में क्या लिखा है। तभी काव्या कहती है कि ये घर मेरे नाम है और मैं घर से बाहर नहीं जाउंगी बल्कि शाह परिवार बाहर होगा। अब आने वाले एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि बाबूजी अनुपमा से अनुज को अपनाने के लिए कहेंगे। वहीं अनुपमा ये बात सुनकर एकदम हैरान रह जाएगी। इसी के साथ दूसरी तरफ काव्या की हरकतों के लिए वनराज उससे बदला लेगा।

अनुज-वनराज को छोड़ अपने असली पति को याद कर रहीं अनुपमा

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

अनुपमा में आएगा चौकाने वाला ट्विस्ट, अपना दिमागी संतुलन खो देगा ये किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -