अनुपमा-अनुज को गरबा खेलते देख वनराज होगा आग बबूला, आएगा बड़ा ट्विस्ट

स्टार प्लस का टीवी शो अनुपमा इन दिनों लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शो में दिन पर दिन चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। शो दर्शकों के लिए दिनों-दिन और दिलचस्प होता जा रहा है। अब लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार अनुपमा अनुज के साथ गरबा करती नजर आने वाली है। वहीं उन दोनों को देख वनराज गुस्‍से से आग बबूला हो जाएगा और भड़क उठेगा। जी दरअसल शो में इन दिनों अनुपमा-अनुज की दोस्ती वनराज, काव्‍या और बा को रास नहीं आ रही हैं और इसी के चलते सभी गुस्से में नजर आ रहे हैं। आने वाले ट्रेक में अनुज गरबा खेलने से पहले अनुपमा के लिए एक खूबसूरत सा लंहगा लेकर आएगा, हालांकि अनुज इसे हिजकिचाहट के चलते अनुपमा को दे नहीं पाएगा।

वहीं उसके बाद अनुपमा की दोस्त देविका अनुज की मदद करती है और लहंगा अनुपमा को देती है और अनुपमा उसे खुशी-खुशी पहन लेती है। वहीं आगे देखने को मिलेगा कि त्यौहार के चलते सभी खुश है और गरबा नाइ्टस चल रहा है। वहीं इस दौरान वनराज काव्या के साथ नाचता है लेकिन अनुपमा अकेली किसी कमरे में बैठी रहती है। वह प्रोग्राम में केवल फोटोज खींचती है और वीडियोज बनवाती है। इस दौरान अनुपमा को यूं अकेला देख अनुज को अच्छा नहीं लगता है, और उसके बाद वह उसके पास जाता है और उसे साथ में गरबा खेलने को कहता है। इसके बाद दोनों गरबा खेलना शुरू करते हैं। वहीं दोनों को साथ देख वनराज गुस्से से आग बबूला हो जाता है।

केवल यही नहीं बाद में उसे लहंगे की सच्‍चाई का भी पता चल जाता है लेकिन यह सच्चाई अनुपमा नहीं जानती। आप सभी जानते ही होंगे अनुज अनुपमा को कॉलेज के दिनों से ही पसंद करता है, लेकिन वह अपने दिल की बात कभी उसे बता नहीं पाया। इसी के चलते वह अपने दिल की फीलिंग को एक खत में लिखता है और उस खत को लंहगें में छिपाकर अनुपमा तक पहुंचाता है लेकिन लेटर सीधा वनराज को मिलता है। ऐसे में अब गरबा नाइट्स में अनुज-अनुपमा को साथ देखा क्या कहेगा वनराज यह देखना दिलचस्प होगा?

बढ़ रही महंगाई के बीच एक और झटका! 1 दिसंबर से महंगा होगा टीवी देखना

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

'बिग बॉस 15' के घर में शुरू हुई नई प्रेम कहानी, एक दूसरे के सामने जताया अपना प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -