अनुपमा के लिए अनुज लिखेगा लव लेटर, वनराज पढ़कर करेगा हंगामा!

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में जल्द ही एक और बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में इन दिनों अनुपमा की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। जब से शो में नए किरदार अनुज की एंट्री हुई है तब से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार हो रही है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) शाह फैमिली को रोहन के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के लिए कहेगा। इस दौरान नंदिनी को काव्या, अनपुमा, अनुज, वनराज और किंजल मिलकर समझाएंगे। वहीं उसके बाद अनुज कपाड़िया वहां से चुपचाप निकल रहा होगा कि तभी अनुपमा उसे रोकेगी और उसे धन्यवाद कहेगी। इस दौरान अनुपमा कहेगी वो बहुत लकी है कि उसे वो सपोर्ट कर रहा है।

उसकी इस बात को सुनकर अनुज खुश हो जाएगा। उसके बाद अनुज घर पहुंचेगा और खुशी के मारे गोपी काका के साथ डांस करने लगेगा। दूसरी तरफ अनुपमा को अनुज से बात करता देखकर वनराज चिढ़ जाएगा। इसके बाद वनराज तय करेगा कि वो पूजा खत्म होने के बाद पुलिस में शिकायत करेगा। वहीं समर, रोहन को फोन कर बुलाएगा, उसके बाद दोनों में घमासान लड़ाई होगी। इस लड़ाई के होने के बाद समर अनुज के घर जाएगा। इस बीच अनुपमा समर के लिए परेशान हो रही होगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज सारी बातों को सुनेगा और संभाल लेगा। इस दौरान अनुज समर को फटकार भी लगाएगा और कहेगा कि उसने गलत किया। हालाँकि इस सभी के बीच सबसे बड़ा ट्विस्ट भी आएगा।

जी दरअसल अनुपमा को समर मैसेज करेगा, जिसके बाद अनुपमा की चिंता थोड़ा कम होगी। वहीं परिवार को जब समर के ठीक होने की खबर मिलेगी तो सभी चैन की सांस लेंगे। आगे अनुज अनुपमा के लिए स्पेशल लहंगा खरीदेगा और देविका को इस बारे में बताएगा। वहीं देविका तय करेगी कि वो अनुपमा को लहंगा देगी। केवल यही नहीं बल्कि इस लहंगे के साथ ही अनुज कपाड़िया का एक नोट भी रहेगा। देविका जब लहंगा लेकर जाएगी तो नोट उसमें से गिरकर उड़ते हुए वनराज के पास पहुंच जाएगा। अनुज के द्वारा अनुपमा के लिए लिखे गए खास नोट को वनराज पढ़ लेगा। अब आगे यह देखना होगा कि क्या होगा वनराज का रिएक्शन और अनुपमा और अनुज क्या करेंगे आगे?

अनुपमा के बेटे ने आर्डर किया ईयरफोन लेकिन मिला खाली डब्बा

अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

मुंह पर कपड़ा बांधकर निकला ये मशहूर अभिनेता, देखकर हर कोई हुआ दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -