वनराज को छोड़ देगी काव्या, अनुज-अनुपमा हो जाएंगे एक!

टीवी का सबसे मशहूर शो 'अनुपमा' एक बार फिर से नए ट्विस्ट के साथ तैयार है। शो में हर दिन कुछ ना कुछ रोचक हो रहा है। अब अनुपमा का बिजनेस शुरू होने वाला है। वहीं वनराज इन दिनों अनुपमा से इतना गुस्सा है कि उसकी और काव्या की शादीशुदा जिंदगी पर भी असर पड़ने लगा है। अब आज इस शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में दर्शकों ने कभी सोचा भी नहीं था। जी दरअसल वनराज शाह अब अनुपमा ही नहीं बल्कि अपनी लेडीलव काव्या को भी खोने वाला है। जी दरअसल अब तक आपने देखा होगा अनुज-अनुपमा को लेकर वनराज और काव्या घर के मेन गेट पर ही खड़े होकर लड़ने लगते हैं।

इस दौरान अनुपमा भी अपने काम को लेकर हर मुसीबत से निपटने के लिए तैयार है। इसी वजह से अब वाले एपिसोड में भी खतरनाक मोड सामने आने वाला है, क्योंकि गेट पर हुई बेइज्जती के बाद घर के अंदर काव्या और वनराज के बीच बहुत कलह होने वाली है। इसी कलह में वनराज काव्या को हर्ट कर देगा और उसे यह बताने की कोशिश करेगा कि वह पति और सारे अधिकार उसके ही पास हैं। जी दरअसल गुस्से से वनराज काव्या से भी उसी तरह बात करेगा जैसे वह कभी अनुपमा से करता था। केवल यही नहीं बल्कि वह काव्या से कहेगा कि वह अनुपमा की तरह ही बिजनेस वूमन बनना चाहती है इसलिए रेस्टोरेंट में मदद कर रहा है। वहीं उसके बाद वह उसे रेस्टोरेंट आने से मना कर देगा। वहीं दूसरी तरफ दोनों का झगड़ा देख बा एक बार फिर अनुपमा को खरी खोटी सुना देगी। अगर काव्या के बारे में बात करें तो वह हमेशा से अपने करियर को लेकर सिंसियर नजर आती है।

अब आने वाले एपिसोड में नराज के लाख मना करने के बाद भी काव्या उसे बिना बताए अनुज कपाड़िया के ऑफिस पहुंचने वाली है। वहीं उसके बाद काव्या, अनुज से कहेगी कि वह उसके जॉब ऑफर को एक्सेप्ट करने के लिए आई है। यह बात सुनकर अनुज और अनुपमा दोनों के चेहरे पर चौंकने वाले एक्सप्रेशन होते हैं। वहीं काव्या के ऑफिस आने के बाद अनुज और अनुपमा इस बारे में मीटिंग करेंगे, इस मीटिंग में अनुज कहेगा कि वह अनुपमा के कंफर्ट पर पहले ध्यान देना चाहता है। इस वजह से वह चाहता है कि अनुपमा ही यह डिसाइड करे कि काव्या को नौकरी देनी है या नहीं। ऐसे में अब काव्या के जीवन का बड़ा फैसला अनुपमा के हाथ में है। इन सभी से यह साफ़ है कि आने वाले दिनों में हमें इस शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

चौकाने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट

अनुपमा: वनराज को बेझिझक जवाब देगी अनुपमा, अनुज का दिल जीतने में लगी काव्या

एक साथ वनराज पर भारी पड़ेंगे अनुपमा-अनुज, आएगा रोमांचक मोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -