अनुपमा: वनराज को बेझिझक जवाब देगी अनुपमा, अनुज का दिल जीतने में लगी काव्या

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर से चौकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत वनराज से इस बार अनुज-अनुपमा मिलकर लड़ेंगे। केवल यही नहीं बल्कि इस लड़ाई में अनुपमा को कुछ ऐसे लोगों का साथ मिलेगा, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज, अनुपमा से कहता है कि वो उसके साथ काम करे और अगर वो नहीं करना चाहती तो उसकी जगह कोई और करेगा। लेकिन इन सबसे दूर होने के बाद भी वो खुशी से जिंदगी बिताए और इंडिपेंडेंटली रहे।

जी दरअसल अनुज चाहता है कि अनुपमा अपने घर बाहर निकले और नई शुरुआत करे। उसके बाद वह अनुपमा को आंसू पोछने के लिए अपनी रुमाल देता है। अनुज अनुपमा को ये भी समझाएगा कि बापूजी, किंजल, पाखी, समर और नंदिनी उसकी बात को समझेंगे और उसका सहयोग भी करेंगे। उसके बाद वह कहेगा कि वनराज और पारितोष की फिक्र छोड़ दे, क्योंकि वो उसे कभी नहीं समझ पाएंगे। यह सब सुनकर अनुपमा रोना बंद करेगी और बड़ा कदम उठाने का फैसला लेगी। जी दरअसल अनुपमा इस बार हिम्मत के साथ वनराज का समना करने के लिए तैयार है। वहीं देविका अनुज को समझाती है और कहेगी कि अनुपमा शाह हाउस कभी नहीं छोड़ेगी। वहीं अनुज, देविका को कहेगा कि अनुपमा से उसने घर छोड़ने के लिए कह दिया है।

वहीं बापूजी गोपी काका से माफी मांगते हैं मगर गोपी काका वनराज को माफ करने से साफ इंकार कर देते हैं। अब आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अनुपमा घर वापस लौटेगी। वहीं वनराज और अनुपमा एक दूसरे को घूरेंगे और अनुपमा वनराज की हर गलत बात का जवाब देगी। इस दौरान वनराज को समझा देगी कि वो अनुपमा को कभी नहीं रोक सकता। वहीं बा इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। बा, अनुपमा को ताना मारेंगी मगर इस बार अनुपमा बा को भी जवाब देगी, क्योंकि वो तानों से परेशान हो चुकी है। इस दौरान बा वनराज का समर्थन करेंगी। ऐसे में काव्या का रुख बदल जाएगा और वो अनुपमा को सपोर्ट करेगी। वहीं किंजल, मामाजी भी अनुपमा की तारीफ करेंगे और वनराज के खिलाफ खड़े होंगे। इसी के साथ दूसरी तरफ अनुज बहुत रोएगा और वो तय करेगा कि वो अनुपमा संग पार्टनरशिप खत्म कर देगा। क्योंकि वह नहीं चाहता की अनुपमा कोई मुसीबत झेले।

अनुज, गोपी काका के सामने रोएगा और अनुज सोचेगा कि अनुपमा घर पर ठीक हो। वहीं अगली सुबह अनुज को बार-बार अनुपमा का ही ख्याल आएगा और वो अनुपमा को काम पर देखकर खुश हो जाएगा। इस दौरान अनुपमा काम शुरू करेगी और चीजों को समझने की कोशिश करेगी, लेकिन समझ नहीं पाएगी। जी दरअसल अनुज को लग रहा था कि अनुपमा अब काम पर नहीं आएगी। इसलिए वो उसे देखकर सरप्राइज होने वाला है। वहीं एक बार फिर अनुज और अनुपमा दोस्त बन जाएंगे और साथ मिलकर काम करेंगे। इस दौरान अनुज सातवें आसमान पर होगा और उसे अनुपमा के साथ पहले दिन काम कर के अच्छा लगेगा।

दूसरी तरफ अनुज-अनुपमा को लेकर वनराज और काव्या खूब लड़ेंगे। दोनों घर के मेन गेट पर ही खड़े होकर लड़ेंगे। इस दौरान काव्या बार-बार अनुज-अनुपमा को सपोर्ट करेगी, क्योंकि उसको अनुपमा और अनुज से काम चाहिए। वहीं काव्या अनुज को इंप्रेस करने में लगी है लेकिन दूसरी तरफ बा अनुपमा से कहेंगी कि वो अनुज कपाड़िया से दोस्ती खत्म कर दे।

एक साथ वनराज पर भारी पड़ेंगे अनुपमा-अनुज, आएगा रोमांचक मोड़

शादी के बंधन में बंधेंगे अनुपमा-अनुज, बा के सामने होगी भविष्यवाणी!

राखी को अपमानित कर घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -