अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट, अलग होंगे समर-नंदनी
अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट, अलग होंगे समर-नंदनी
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली स्टारर टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' में समर एवं नंदनी के बीच दरार आ चुकी है। पिछले दिन आरम्भ हुआ विवाद आज दोनों के ब्रेकअप तक पहुंचने वाला है। वहीं अनुज एवं अनुपमा के रिलेशनशिप को एक और मजबूत पल प्राप्त होने वाला है। आज आगामी एपिसोड नंदनी का ऐसा अवतार सामने आएगा जिसके बारे में शाह परिवार ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। वही कल अपने देखा कि अनुपमा अब अनुज के घर से जाने के लिए बोलती है। वह बोलती है कि अब उसका वहां रहना उचित नहीं क्योंकि दुनिया सवाल उठाएगी। मगर मालविका उसके आगे बच्चों जैसी रोने लगती है। वह रिक्वेस्ट करती है कि अनुपमा रुक जाए। वहीं अनुज भी अनुपमा से बोलता है कि यह भी उसका ही घर है वह दुनिया के चक्कर में उन व्यक्तियों को अकेला क्यों छोड़ रही है। सबकी बातों को मानकर अनुपमा रुक जाती है।

वही अनुपमा से अनुज चर्चा करता है कि मालविका ने ही घरेलू हिंसा नहीं झेली है बल्कि अनपुमा ने भी यह सब झेला है। यह बात सुनकर अनुपमा कहती है कि उसने मालविका को पेनिक अटैक वाले दिन वनराज को उसकी गलतियों पर बहुत बुरा भला कहा हैं। वह वनराज से बोलती है कि केवल मारपीट करना ही हिंसा नहीं है बल्कि किसी के आत्म सम्मान को दुःख पहुंचाना, पत्नी के होते हुए पराई महिला से रिश्ता रखना, किसी को घुट घुट के जीने पर विवश करना भी हिंसा है। अनुपमा के मुंह से ऐसी बातें सुनकर वनराज स्तब्ध रह जाता है। वहीं अनुज इस पूरे किस्से को जानकर अनुपमा से बोलता है कि यह सब जानकर उसके मन में अनुपमा के लिए सम्मान और बढ़ गया है। 

वहीं शाह हाउस की बात करें तो यहां नंदनी एवं समर में लड़ाई जारी है। नंदनी समर के साथ बा को भी बहुत बुरा भला सुनाएगी। तत्पश्चात, समर एवं नंदनी अलग होने का निर्णय लेंगे। बा दोनों की स्थिति देखकर असमंजस में पड़ जाएंगी कि वह ये सब किसे बता सकती हैं। दूसरी तरफ आगामी एपिसोड में हम एक और ड्रामा देखने वाले हैं। हम देखेंगे कि अपने मौसी काव्या के साथ अन्याय होता देखकर गुस्साई नंदनी किसी और पर नहीं बल्कि वनराज शाह पर बरसेगी। वह वनराज को उसकी गलतियों का अहसास कराएगी मगर अपनी मर्यादाएं भी भूल बैठेगी। 

फैंस पर छाया रुबीना दिलैक का खुमार, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किलें

हुनरबाज के सेट पर झलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द, बोले- 'लोग मुझे तानें मारते कि'

पलक तिवारी ने जबरदस्त अंदाज में मनाया मकर संक्रांति त्योहार, देसी अवतार ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -