'अनुपमा' में आएगा नया मोड़, एक होंगे अनुज और अनुपमा!
'अनुपमा' में आएगा नया मोड़, एक होंगे अनुज और अनुपमा!
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को बताएगा कि उसे वनराज एवं मालविका की साझेदारी ठीक नहीं लग रही है। अनुपमा अनुज को समझाने का प्रयास करेगी कि वनराज का ध्यान अब केवल काम पर है। अनुपमा बोलेगी कि वनराज एक घटिया शख्स नहीं है। मगर अनुज को यह साझेदारी फिर भी अखरेगी। अनुज बोलेगा कि वो उस शख्स पर कैसे विश्वास कर ले जिसने अनुपमा को धोखा दिया हो।

वही काव्या यही सुनकर चौंक जाएगी कि वनराज क्रिसमस पार्टी आयोजित करेगा। साथ ही वो मालविका को लेकर भी आगाह करेगी। वनराज एक बार फिर काव्या को स्पष्ट करेगा कि वो लड़कियों के पीछे भागने वाला व्यक्ति नहीं है। उसने काव्या के अतिरिक्त किसी और की ओर देखा भी नहीं तथा अब उसके पास काव्या के लिए कोई वक़्त नहीं है। अनुपमा अनुज को समझाएगी कि मालविका एक समझदार शख्स है।

वही काव्या बा को मालविका के खिलाफ भड़काने का प्रयास करेगी। मालविका अब अपनी आवश्यकताओं के लिए वनराज को चुनेगी एवं यह जानकर अनुज को अच्छा नहीं लगेगा तथा वनराज अनुज के चेहरे के हावभाव देखकर जान लेगा कि वो उसके बारे में कुछ अच्छा नहीं सोचता। साथ-साथ मालविका बताएगी कि उसने कंपनी खाते में 50 लाख रुपये स्थांतरित कर दिए हैं तथा यह जानकर अनुज को झटका लगेगा। मालविका को लगेगा कि उसका भाई उस पर भरोसा नहीं करता तथा वो इस बात पर अनुज से लड़ेगी। अनुज मालविका को समझाएगा कि उसे उससे कोई परेशानी नहीं है। इस पर मालविका बोलेगी कि उसे वनराज से परेशानी है तथा इस बात पर अनुज फंस जाता है। वनराज बोलेगा कि वो जानना चाहता है कि अनुज को उससे क्यों परेशानी है। एक बार फिर अनुपमा में बीच में आ जाती है तथा मामले को संभाल लेती है। मालविका वनराज को डांटेगी तथा बोलेगी कि उसने अनुपमा को तलाक क्यों दे दिया तथा यह बात सुनकर वनराज थोड़ा दुखी हो जाएगा। वहीं अनुपमा अनुज को सोच संभलकर बोलने का सुझाव देगी। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार उमड़ेगा तथा साथ ही मालविका पूछेगी कि अनुज ने अब तक अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज क्यों नहीं किया।

'नौकरी छोड़ो और क्रिप्टो में निवेश करो..', किससे पैसे लेकर NDTV ने कही ये बात ?

न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर

JIO इन उपभोक्ताओं को प्रदान कर रहा है खास सुविधा, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -