शुरू हुई 'अनुपमा' की हल्दी सेरेमनी, फंक्शन में वनराज शाह भी होगा शामिल
शुरू हुई 'अनुपमा' की हल्दी सेरेमनी, फंक्शन में वनराज शाह भी होगा शामिल
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) में इस वक़्त शादी का ट्रैक जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रहा है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की सगाई हो चुकी है। अब शादी की बाकी रस्में आहिस्ता-आहिस्ता आरम्भ हो चुकी हैं। मेहंदी एवं संगीत सेरेमनी के बाद अनुपमा की हल्दी होगी किन्तु इससे पहले शो में बड़ा ट्विस्ट आएगा। बाबूजी की स्थिति बहुत बिगड़ चुकी है तथा ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें जल्द से जल्द ऑपरेशन कराने की सलाह दी है। वह अपने जिद पर अड़े हैं कि ऑपरेशन अनुपमा की शादी के पश्चात् ही होगा। अनुपमा (Rupali Ganguly) को ये बात नागवार गुजर रही है। ऐसे में आज के एपिसोड में अनुपमा को इसका भी हल मिल ही जाएगा। 

डॉक्टर बताएंगे कि बाबूजी का ऑपरेशन 2-3 दिन पश्चात् भी आराम से करवाया जा सकता है। ऐसे में बाबूजी खुश हो जाएंगे कि इतने दिन में अनुपमा की शादी भी हो जाएगी। दूसरी तरफ बा तथा वनराज (Sudhanshu Pandey) सभी के सामने अनुपमा को कोसेंगे कि उसके कारण ही बाबूजी की ये स्थिति हुई है। अनुपमा बात संभालने का प्रयास करेगी लेकिन बा और वनराज का गुस्सा शांत नहीं होगा। बाबूजी को खुश रखने के लिए दोनों स्वयं के गुस्से पर कंट्रोल रखने का पूरा प्रयास करेंगे। इसी के साथ बाकी घरवाले अनुपमा की हल्दी सेरेमनी (Anupama Haldi Ceremony) की तैयारी में जुट जाएंगे। 

अनुपमा के आगामी एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में बताया जाएगा कि वनराज के बच्चे उससे गुजारिश करेंगे कि वह अनुपमा की शादी में आए। साथ ही वह बा को भी इस बात के लिए इंकार कर लेंगे। बच्चों के बोलने पर बा तथा वनराज शाह सारे गिले-शिकवे भुलाकर अनुज एवं अनुपमा की हल्दी सेरेमनी में सम्मिलित होंगे। इस के चलते अनुज अपनी अनुपमा पर बार-बार प्यार उड़ेलेगा। यह देखकर वनराज शाह परेशान हो जाएगा। देखना होगा कि वनराज यह सब कुछ देखकर कुछ बखेड़ा करेगा या फिर शांति से अनुपमा की हल्दी होने देगा?

खुलेआम अजीब हरकतें करने लगीं ये एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'पागल हो गई है ये...'

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है रश्मि देसाई! तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

VIDEO! रुबीना दिलैक ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर तारीफ कर रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -