कपाड़िया परिवार में होगी 'अनुपमा' की एंट्री, मालविका के सामने अनुज खोलेगा ये बड़ा राज
कपाड़िया परिवार में होगी 'अनुपमा' की एंट्री, मालविका के सामने अनुज खोलेगा ये बड़ा राज
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में अब वह होने वाला है जिसकी लोगों को लंबे वक़्त से प्रतीक्षा है।  क्रिसमस पार्टी के बीच अनुज एवं अनुपमा की प्रेम कहानी छाई हुई है। सबको दोनों की आंखों में प्यार नजर आ रहा है। वहीं आज आने वाले एपिसोड में मालविका तथा अनुज का प्यार भाई-बहन के लिए एक मिसाल बनकर सामने आएगा। इसके साथ-साथ कपाड़िया फैमिली में अनुपमा भी एंट्री का संकेत भी मिल रहा है। 

आज नववर्ष के एपिसोड में 'अनुपमा' में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसे देखकर हर किसी की आंखें भीग जाएंगी। क्योंकि आज के एपिसोड में अनुज अपनी बहन मालविका को क्रिसमस पार्टी में एक बड़ा तोहफा देने वाला है। ये सरप्राइज कुछ और नहीं बल्कि कपाड़िया एंपायर के पेपर्स हैं। मगर इन कागजात को देखकर मालविका का गुस्सा भड़क जाएगा। जैसे ही शाह फैमिली के सदस्यों को पता लगेगा कि अनुज अब मालविका को पूरा कपाड़िया एंपायर सौंपने जा रहा है, तो सब अवाक रह जाएंगे। यह बात सुनकर मालविका गुस्से से लाल हो जाएगी। मगर अनुज कहेगा कि वह मालविका का सगा भाई नहीं है बल्कि उसे माता-पिता ने गोद लिया था। वह एक गोद लिया हुआ है। इसलिए वह अब मालविका की पूरी सम्पति उसे देना चाहता है। 

वही मालविका अपने भाई के मुंह से ये बात सुनकर दंग रह जाएगी। वह रोते हुए पूरे पेपर्स को आग में जला देगी। वह कहेगी कि कैसे अनुज ने छोटे से कारोबार को एक बड़े एंपायर में बदल दिया। कैसे अनुज हमेशा मालविका के भविष्य के बारे में सोचता रहा। बचपन की बातें सुनकर हर किसी की आंखें भर आएंगी। मगर  काव्या मन ही मन सोचेगी कि ये कैसे भाई बहन हैं जो सम्पति ना लेने के लिए झगड़ रहे हैं। वहीं वनराज भी ये सब देखकर भावुक होगा। वही इस सब पर मालविका अनुज को डांटते हुए बोलेगी कि वह हमेशा से अपने फर्ज निभाने में लगा हुआ है। कभी अनुज ने अपने अधिकार के लिए कोई बात नहीं कही। वह अनुपमा की ओर इशारा करेगी तथा बोलेगी अब अनुज को फर्ज ही नहीं बल्कि अपने अधिकार भी मांगने चाहिए। इसके साथ ही अनुपमा, गोपी काका, अनुज तथा मालविका एक दूसरे के गले लगते नजर आएंगे।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -