एक साथ 'अनुपमा' में आने वाले हैं कई ट्विस्ट, बदल जाएगी कहानी
एक साथ 'अनुपमा' में आने वाले हैं कई ट्विस्ट, बदल जाएगी कहानी
Share:

रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में एक साथ कई ट्विस्ट आने की तैयारी में हैं। आप देख रहे होंगे शो में काव्या और वनराज दोनों की नौकरी जा चुकी है और अनुपमा की एकेडमी शुरू हो गई है। इन दिनों करियर में अनुपमा आगे बढ़ रही है लेकिन उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखर रहे हैं। शो में अब अनुपमा हर रिश्ते को संभालने में लगी है। अब आने वाले एपिसोड में वनराज और अनुपमा से बेटा समर नाराज नजर आएगा और किंजल-पारितोष भी शाह परिवार का घर छोड़ देंगे। इसी के साथ कव्या भी बा का दिल जीतने की कोशिश में लग जाएगी।

जी दरअसल अब आप 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड्स में देखेंगे कि, काव्या और बा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है और काव्या बा को मेकओवर देगी, जिससे बा उसे और पसंद करने लगेंगी। उसके बाद बा काव्या को हिदायत देंगी कि वो वनराज को समझे और उसे प्यार दे ताकि दोनों के बीच का रिश्ता सुधरे। ऐसे में बा के समझाने का बाद काव्या का वनराज के प्रति रवैया बदल जाएगा। इसके अलावा शो में राखी की बात मान पारितोष शाह परिवार का घर छोड़ने के लिए तैयार हो गया है। अब वो किंजल के साथ कहीं और अपना घर बसाने के बारे में सोचेगा। आप देखेंगे कि पारितोष और किंजल, अनुपमा का घर छोड़कर जाने के लिए तैयार रहेंगे। इस दौरान वनराज इस फैसले की खिलाफत करेगा। उसके बाद पारितोष परिवार से गुजारिश करेगा और अनुपमा उसे घर से जाने की इजाजत दे देगी। उसके बाद जब अपना बैग लेकर परितोष और किंजल घर से निकल जाएंगे।

अनुपमा घर के दरवाजे पर खड़ी रोएगी। इसके अलावा शो में अनुपमा की वनराज से बातचीत होगी और अनुपमा, वनराज को अपनी एकेडमी में कैफे खोलने की इजाजत दे देगी। इसी बात से समर नाराज हो जाएगा। इन सभी के बीच अनुपमा का छोटा बेटा समर परेशान नजर आएगा, लेकिन उसे नंदिनी संभालेगी। इस दौरान वह खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा लेकिन तभी अनुपमा वनराज के चेहरे वाला मास्क लगाकर पहुंचेगी, जिस पर समर और चिढ़ जाएगा और कहेगा कि अनुपमा ने वनराज की मदद करके गलत किया है।

जिस फ्लैट से मिली थी 2500 करोड़ की हेरोइन, ब्सफ़ कमांडेंट है उसका मालिक

शाहरुख़ की लाड़ली ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि देखते रह गए लोग

50 हज़ार में अपना बच्चा बेचकर बोली सलमा- 'किडनैप हो गया।।' यूपी पुलिस ने 1 घंटे में सुलझाई गुत्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -