अनुपमा को पाने के लिए सारी हदें पार करेगा अनुज, मचेगा जबरदस्त धमाल
अनुपमा को पाने के लिए सारी हदें पार करेगा अनुज, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। शो में एक नई भूमिका की एंट्री हो गई है। नई एंट्री के आने से पूर्व ही शो के निर्माताओं ने बहुत हाइप क्रियेट किया। अनुपमा की जिंदगी अब पूर्ण रूप से बदल जाएगी। वहीं काव्या-वनराज को बड़ा झटका लगेगा। शाह परिवार भी अनुपमा की जिंदगी में आने वाले इस व्यक्ति को देखता रह जाएगा। 

वही इस नई भूमिका की एंट्री अनुपमा का जीवन फिर से गुलजार करेगी। वहीं लड़ाई-झगड़ों का दौर समाप्त होगा तथा अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी आपको देखने को मिलेगा। फिलहाल आने वाला एपिसोड बहुत बेहतरीन होने वाला है तथा अब अनुज की दीवानगी देखने को मिलेगी। वही अब तक आपने देखा कि अनुपमा कॉलेज रीयूनियन में जाती है, जहां उसे पूराने मित्र मिलते हैं। वहां उसका एक और मित्र मिलता है, जो करोड़पति कारोबारी बन गया। 

इस मित्र का नाम अनुज कपाड़िया है। अनुज पिछले 26 वर्षो से अनुपमा से एक तरफा प्यार करता है। अब जब उसे पता चला कि अनुपमा का तलाक हो गया है तो वो उसके नजदीक आने का प्रयास कर रहा है। वो हर तरीका अपनाने को तैयार दिखाई दे रहा है। वो अपनी चाहत को अपना बनाना चाहता है। शीघ्र ही आप आने वाले 'अनुपमा' के एपिसोड में देखेंगे कि अनुज कपाड़िया दीवानगी की सब हदें पार करेगा। वो अनुपमा को किसी भी कीमत पर अपनी जिंदगी में पाना चाहेगा। वो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहेगा।

असीम रियाज ने शेयर की ऐसी पोस्ट की घबराए फैंस, जानिए क्या है ऐसा?

‘2 घूंट’ में दिखेगा निया शर्मा का कातिलाना अंदाज, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनदेखा वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -